प्रकाश राज ने जेएनयू में छात्रों पर हुए हमलों को लेकर किया ट्वीट, बोले- ये घाव बहुत गहरे हैं...

जेएनयू (JNU) मामले पर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

प्रकाश राज ने जेएनयू में छात्रों पर हुए हमलों को लेकर किया ट्वीट, बोले- ये घाव बहुत गहरे हैं...

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने जेएनयू (JNU Attack) में हुए अटैक पर किया ट्वीट

खास बातें

  • प्रकाश राज ने जेएनयू मामले पर किया ट्वीट
  • एक्टर ने कहा कि यह घाव बहुत गहरा है
  • प्रकाश राज के ट्वीट ने बटोरी सुर्खियां
नई दिल्‍ली:

जेएनयू अटैक (JNU Attack) को लेकर बॉलीवुड कलाकार लगातार ट्विटर और दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए अपना रिएक्शन दे रहे हैं. कई कलाकारों ने जेएनयू में नकाबपोश बदमाशों पर निशाना साधते हुए उनकी तुलना आकतंकियों से भी की है. हाल ही में इस मुद्दे पर बॉलीवुड से लेकर दक्षिण सिनेमा में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाले एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में प्रकाश राज (Prakash Raj) ने जेएनयू में हुई घटना पर कहा कि मूक दर्शक बने रहने के लिए हम अपना सिर शर्म से झुका लेंगे या फिर बच्चों को आतंकित करनने वाले इन लोगों के खिलाफ खड़े होंगे.

JNU हिंसा पर भड़कीं ट्विंकल खन्ना, Tweet कर बोलीं- गायों को छात्रों से ज्यादा सुरक्षा...

जेएनयू (JNU) मामले पर आए प्रकाश राज (Prakash Raj) के ट्वीट ने लोगों का खूब ध्यान खींचा है, साथ ही लोग इस ट्वीट पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. अपने ट्वीट में प्रकाश राज ने लिखा, "दुख हुआ. जेएनयू हिंसा में छात्रों पर हुए इस बर्बरतापूर्वक हमले के बारे में सुनकर काफी दुख हुआ. यह घाव बहुत गहरे हैं. क्या हम मूक दर्शक बनकर देखते रहने के लिए शर्म से सिर झुका लेंगे या हम अपने बच्चों को आतंकित करने वाली इन बड़ी ताकतों के खिलाफ खड़े होंगे. हमारा भविष्य..." बता दें कि प्रकाश राज के साथ-साथ स्वरा भास्कर, सयानी गुप्ता, सुशांत सिंह, जीशान अय्यूब, अनुभव सिन्हा और अनुराग कश्यप ने भी ट्वीट किया है. 

सुशांत सिंह ने JNU Attack पर किया ट्वीट, बोले- मुंह छुपा कर आतंकवादी आते हैं, देशभक्त...

जेएनयू (JNU Attack) में रविवार को विद्यार्थियों और शिक्षकों को मिलाकर कम से कम 34 लोग ज़ख्मी हुए. विद्यार्थियों का आरोप है कि इस वारदात के पीछे ABVP का हाथ है, वहीं भारतीय जनता पार्टी (BJP) से जुड़े छात्र संगठन ABVP ने इस घटना का आरोप वामदल-समर्थक गुटों पर जड़ दिया है. कुछ तस्वीरें मौजूद हैं, जिनमें लाठियों से लैस लोगों का समूह कैम्पस में घुसते दिख रहा है. शाम 6:45 बजे के आसपास ली गई इन तस्वीरों में कैम्पस में बने बस स्टॉप के निकट लोगों को एक पंक्ति में चलते देखा जा सकता है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com