सिंचाई घोटाले के नौ केस हुए बंद, अजित पवार को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, बोले- कुछ शर्म बची है...

सिंचाई घोटाले (Irrigation scam) के नौ केस हुए बंद तो एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने ट्वीट कर यूं साधा सरकार पर निशाना.

सिंचाई घोटाले के नौ केस हुए बंद, अजित पवार को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, बोले- कुछ शर्म बची है...

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने किया ट्वीट, अजित पवार को लेकर कही यह बात

खास बातें

  • प्रकाश राज का ट्वीट हुआ वायरल
  • अजित पवार पर कसा तंज
  • ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

महाराष्ट्र में चल रहे राजनैतिक घमासान के बीच एसीबी ने सिंचाई घोटाले (Irrigation scam) से जुड़े नौ केस बंद कर दिए हैं. सिंचाई घोटाले (Irrigation scam) में अजित पवार (Ajit Pawar) भी आरोपी हैं जो फिलहाल फडणवीस (Devendra Fadnavis) की सरकार में उपमुख्यमंत्री बना दिए गए हैं. अब एसीबी के इस फैसले को लेकर बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने एसीबी (ACB) और सरकार के इस फैसले को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है और लोग भी उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

कपिल शर्मा ने पूछा 'खाने के बाद कभी उंगलियां चाटी हैं' तो एक्टर से मिला जवाब- अपनी या दूसरों की...देखें Video


प्रकाश राज (Prakash Raj) ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'भारत की सबसे बड़ी लॉन्ड्री सर्विस, कुछ शर्म बची है. आधिकारिक सोर्स के अनुसार, सिंचाई घोटाले से जुड़े केस बंद हो गए हैं और उनका अजित पवार से कोई संबंध नहीं है.' बता दें, अजित पवार (Ajit Pawar) पर फडणवीस की सरकार के दौरान ही सिंचाई घोटाले के आरोप लगे थे. हालांकि एसीबी (ACB) का कहना है कि जो नौ केस बंद किए गए हैं, उनका वास्ता अजित पवार (Ajit Pawar) से नहीं है. 

टाइगर श्रॉफ ने बास्केटबॉल के गेम में मचा डाली धूम, इस अंदाज में की बास्केट Video कर देगा हैरान


वहीं अगर महाराष्ट्र की बात करें, तो चुनाव नतीजों के लगभग एक महीने बाद शनिवार को बड़े ही नाटकीय तरीके से बीजेपी (BJP) के देवेंद्र फडणवीस ने दूसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली वहीं एनसीपी के अजित पवार ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी. वहीं सुप्रीम कोर्ट ने फडणवीस (Devendra Fadnavis) सरकार को फ्लोर टेस्ट पास करने के लिए 27 नवंबर शाम 5 बजे तक का समय दिया है.

देखें Video:

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com