Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रकाश राज ने दिल्ली चुनावों को लेकर बीजेपी पर साधा निशाना, बोले- केवल गोली, बिरयानी और आतंकवाद पर ही...

दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनावों (Delhi Elections) पर अब प्रकाश राज (Prakash Raj) ने बीजेपी (BJP) को जमकर फटकार लगाई है.

प्रकाश राज ने दिल्ली चुनावों को लेकर बीजेपी पर साधा निशाना, बोले- केवल गोली, बिरयानी और आतंकवाद पर ही...

प्रकाश राज (Prakash Raj) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • प्रकाश राज का ट्वीट हुआ वायरल
  • बीजेपी पर प्रकाश राज ने साधा निशाना
  • ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

दिल्ली की 70 विधानसभा (Delhi Elections) सीटों पर 8 फरवरी को चुनाव होने वाले हैं. विधानसभा चुनाव के मद्देनजर दिल्ली में काफी गहमागहमी चल रही है. राजनीतिक पार्टियां भी अपने-अपने तरीकों से जनता को लुभाने की कोशिश कर रही हैं, वहीं दूसरी ओर नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और एनआरसी (NRC) को लेकर शाहीन बाग में काफी दिनों से प्रदर्शन चल रहा है. अब इस पर बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने एक ट्वीट किया है, उनका ट्वीट सोश्ल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

शकीरा के डांस पर फिदा हुए शाहरुख खान, बोले- वंडरफुल...


इस ट्वीट के जरिए प्रकाश राज (Prakash Raj) ने दिल्ली के हालातों और चुनावों को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर तंज कसा है. प्रकाश राज ने ट्वीट करते हुए लिखा, "दिल्ली चुनाव (Delhi Elections), गोली, बिरयानी, आतंकवाद और नफरत भरे भाषण, क्या बीजेपी के पास किसी और पर बात करने के लिए कुछ नहीं है. शर्म आनी चाहिए आपको." प्रकाश राज के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

अनुपम खेर ने CAA और NRC को लेकर शेयर किया वीडियो, बोले- कुछ लोगों को सिखाना जरूरी कि...

बता दें कि प्रकाश राज (Prakash Raj) अपने ट्वीट्स और बेबाक बयानों को लेकर खूब सुर्खियों में रहते हैं. समसामयिक मुद्दों पर उनके ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होते हैं. एक्टर ने 2019 के लोकसभा चुनावों में भी निर्दलीय चुनाव लड़ा था. हालांकि, वह जीत हासिल नहीं कर पाए थे. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...