गांधी जयंती पर इस बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, कहा- जय श्री राम की हिंसा...

बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने गांधी जयंती (Gandhi Jayanti) के मौके पर देशवासियों से एक सवाल किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वयारल हो रहा है.

गांधी जयंती पर इस बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, कहा- जय श्री राम की हिंसा...

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने गांधी जयंती पर किया ये ट्वीट

खास बातें

  • प्रकाश राज ने गांधी जयंती पर किया ट्वीट
  • देशवासियों से पूछा ये सवाल
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) यूं तो अपनी एक्टिंग को लेकर खूब पसंद किए जाते हैं, लेकिन हाल ही में प्रकाश राज अपने एक ट्वीट को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. इस ट्वीट में एक्टर ने महात्मा गांधी की 150वीं जयंती (Mahatma Gandhi 150th Jayanti) पर देशवासियों से एक सवाल किया है. सलमान खान के साथ फिल्म 'वांडेट (Wanted)' में दमदार किरदार निभाने वाले एक्टर प्रकाश राज ने गांधी जयंती (Gandhi Jayanti) के मौके पर अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, '#गांधी जयंती, प्यारे नागरिकों... क्या इस दिन हम, 'जय श्री राम की हिंसा और हे राम की अहिंसा' पर विचार कर सकते हैं.'

Gandhi Jayanti के मौके पर सलमान खान ने फैन्स को दिया ये खास मैसेज, Video हुआ वायरल

प्रकाश राज के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं. बता दें बॉलीवुड और साउथ एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने इस बार लोकसभा के चुनाव में भी अपनी किस्मत आजमाई थी. हालांकि, चुनाव में उनकी जीत नहीं हो पाई. एक्टर अपने ट्वीट के लिए भी काफी फेमस है.

शाहरुख खान को लेकर इस बॉलीवुड एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- डिप्रेशन से जूझ रहें...

एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) लगभग हर सामसायिक मुद्दे पर अपनी बात रखते नजर आते हैं. 54 साल के प्रकाश ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत स्टेज शो से की थी. एक्टर ने बैक-टू-बैक 300 स्टेज शो किए थे. कन्नड़ टेलीविजन इंडस्ट्री में काम करने के बाद उन्होंने साउथ की फिल्म इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमाई. उनकी एक्टिंग से लोग काफी प्रभावित हुए, जिससे उन्हें पहचान मिली. 

देखें Video: War Review और को लेकर Hrithik Roshan व Tiger Shroff की Request, तो Deepika Padukone ने खोले कुछ राज


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...