Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कर्नाटक उपचुनाव के नतीजों पर प्रकाश राज ने किया Tweet, बोले- आस्तीन के सांप फिर से एक्शन में...

बॉलीवुड एक्टर और पॉलिटिशियन प्रकाश राज (Prakash Raj) का कर्नाटक उपचुनाव के नतीजों को लेकर एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

कर्नाटक उपचुनाव के नतीजों पर प्रकाश राज ने किया Tweet, बोले- आस्तीन के सांप फिर से एक्शन में...

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने कर्नाटक उप-चुनाव के नतीजों को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • प्रकाश राज ने कर्नाटक उपचुनाव पर किया ट्वीट
  • बीजेपी पर प्रकाश राज ने साधा निशाना
  • ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

कर्नाटक की 15 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव (Karnataka Bypolls) के अब तक आए रुझानों को देखते हुए कांग्रेस पार्टी ने अपनी हार मान ली है. कर्नाटक विधानसभा के नतीजों को लेकर बॉलीवुड एक्टर और पॉलिटिशियन प्रकाश राज ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. प्रकाश राज (Prakash Raj) के इस ट्वीट पर लोग भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं. प्रकाश राज अकसर समसामयिक मुद्दे पर अपनी बात रखते नजर आते हैं, एक बार फिर एक्टर अपने इस ट्वीट को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं.

बेटी शाहीन भट्ट के बुक लांच पर गुस्से में आए महेश भट्ट, आलिया ने यूं कराया चुप...देखें Video


प्रकाश राज (Prakash Raj) ने अपने इस ट्वीट के जरिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर निशाना साधा है. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से कर्नाटक उप-चुनावों के नतीजों को लेकर ट्वीट करते हुए कहा, "चुनाव नतीजों के जरिए, शुभकामनाएं कर्नाटक...एक बार फिर आस्तीन के सांप एक्शन में हैं. उम्मीद करता हूं यह बैकफायर ना कर दे." प्रकाश राज (Prakash Raj Twitter) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. 
 

करीना कपूर ने अक्षय कुमार को लेकर किया खुलासा, बोलीं- वह ही पहले इंसान हैं जिन्हें...


आपको बता दें कि कांग्रेस (Congress) को इन उप-चुनावों में सबसे बड़ा झटका लगा है और अब तक मिल रहे रुझानों का अगर यही ट्रेंड रहा तो पार्टी 12 में से 9 सीटें गंवाती दिख रही है. बीएस येदियुरप्पा (BS Yediyurappa) की भाजपा (BJP) सरकार के लिए इन उपचुनावों के परिणाम बेहद महत्वपूर्ण हैं, क्योंकि सत्तारूढ़ पार्टी को 223 सदस्यीय विधानसभा में बहुमत के लिए कम से कम 7 सीटें चाहिए. जुलाई में कांग्रेस-जेडीएस (Congress-JDS) के कुल 17 विधायकों के इस्तीफे के कारण एचडी कुमारस्वामी (HD Kumaraswamy) की गठबंधन सरकार गिर गई थी. इसके बाद बीएस येदियुरप्पा के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनी थी.
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...