NDTV Khabar

Happy Hug Day 2018: जादू की झप्पी से छू-मंतर हो जाएगी प्रॉब्लम्स, इन Video से सीखें कैसे बनती है बिगड़ी बात

Happy Hug Day 2018: Oru Adaar Love की एक्ट्रेस priya prakash varrier का वीडियो वायरल हो रहा है तो 'मुन्नाभाई' की जादू की झप्पी से लेकर शाहरुख खान का हाथ फैलाकर हीरोइन को गले लगाने का वीडियो भी काफी पॉपुलर है.

55 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Happy Hug Day 2018: जादू की झप्पी से छू-मंतर हो जाएगी प्रॉब्लम्स, इन Video से सीखें कैसे बनती है बिगड़ी बात

Hug Day पर सुनना न भूलें ये 5 गानें...

नई दिल्ली: वैलेंटाइन वीक के पांचवें दिन Hug Day मनाया जाता है, इस दिन आप अपने चाहने वाले से प्यार का इजहार उन्हें गले लगाकर करते हैं. आज मलयालम फिल्म 'ओरू अदार लव (Oru Adaar Love)' का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. फिल्म में मनिक्य मलाराया पूवी नाम से गाना है. इस वीडियो में स्कूल रोमांस दिखाया गया है. ये गाना यूट्यूब पर टॉप ट्रेंड कर रहा है. इस सीन में नई-नवेली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर नजर आ रही हैं. इसमें लड़का और लड़की इशारों-इशारों में प्रपोज करते दिख रहे हैं. जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. वैसे, बॉलीवुड फिल्मों में भी अक्सर आपने हीरो-हीरोइन को गले लगाते हुए, अपना प्यार बयां करते हुए देखा होगा. 'मुन्नाभाई' संजय दत्त की जादू की झप्पी से लेकर शाहरुख खान का हाथ फैलाकर अपनी हीरोइन को गले लगाना हिंदी फिल्मों के कुछ आइकॉनिक सीन्स में से एक हैं. Hug Day 2018 के मौके पर एक नजर डालते हैं, बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर और यादगार गानों पर...

42 साल की एकता कपूर को आखिरकार मिल ही गया उनका Valentine, दिखाई फोटो



Happy Hug Day 2018: इशारों-इशारों में ऐसे किया प्यार का इजहार, 26 सेकंड का ये वीडियो हुआ वायरल

1- वो कौन थी? (लग जा गले...)
लता मंगेशकर की आवाज में गाया गाना 'लग जा गले' आज भी हमारे अंदर प्यार जगाने की काबिलियत रखता है. 1964 में आई मनोज कुमार और संधना अभिनीत इस ब्लैक एंड व्हाइट फिल्म का यह गाना बॉलीवुड के एवरग्रीन गानों में से एक है. 



Hug Day 2018: जाननी है उनके दिल की बात, तो आज उन्हें जरूर दें जादू की झप्पी

2- सिलसिला (देखा एक ख्वाब...)
यश चोपड़ा की अमिताभ बच्चन और रेखा अभिनीत यह फिल्म बॉलीवुड की एवरग्रीन फिल्म है. इसका गाना 'देखा एक ख्वाब' में अमित अपनी चांदनी को कुछ यूं गले लगाते हैं, जिसे भूलाना सिने प्रेमियो के लिए मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है.



3- दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे (तुझे देखा तो ये)
शाहरुख खान और काजोल स्टारर फिल्म 'दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे' में जब राज अपनी सिमरन से मिलने विदेश से पंजाब आता है, तो इनके मिलन पर तुझे देखा तो ये जाना सनम.. गाना फिल्माया गया है. गाने के सीन में सिमरन राज को गले लगाती हैं और अपने सारे दुख-दर्द भूल जाती हैं. 



4- खामोशी (बाहों के दरमियां...)
1996 में आई सलमान खान और मनीषा कोइराला की फिल्म 'खामोशी' का गाना बाहों के दरमियां... को बेहद रोमांटिक अंदाज में फिल्माया गया है. बेशक इसे आप हग डे के मौके पर सुन सकते हैं.



5- अनामिका (बाहों में चले आओ...)
फिल्म अनामिका (1973) का गाना बाहों में चले आओ.. प्यार, रोमांस, शिकवे-शिकायतों को दर्शाता है. आज के लिए यह गाना परफेक्ट है. गाना संजीव कुमार और जया भादुड़ी पर फिल्माया गया है.

Valentine's Day पर रणवीर के साथ नहीं होंगी दीपिका पादुकोण, ये है उनका Plan

टिप्पणियां
बात गले लगाने की हो तो हम मुन्नाभाई को भला कैसे भूल सकते हैं. 'मुन्नाभाई' सीरीज की दोनों फिल्मों में संजय दत्त ने जादू की झप्पी देकर बड़ी-बड़ी समस्याओं का समाधान किया है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement