Priya Prakash Varrier को किया Kiss तो यूं जड़ा तमाचा, इंटरनेट पर वायरल हो रहा Video

Priya Prakash Varrier: इंटरनेट पर अपने आंखे मटकाकर लोगों को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर की फिल्म 'ओरु अदार लव' (Oru Adaar Love) का एक और सॉन्ग रिलीज कर दिया गया है.

Priya Prakash Varrier को किया Kiss तो यूं जड़ा तमाचा,  इंटरनेट पर वायरल हो रहा Video

Priya Prakash Varrier की फिल्म 'Oru Adaar Love' का गाना Freak Penne

खास बातें

  • प्रिया प्रकाश का एक और गाना रिलीज
  • सॉन्ग आते ही यूट्यूब पर हुआ हिट
  • 24 घंटे के भीतर 12 लाख बार देखा गया
नई दिल्ली:

इंटरनेट पर अपने आंखे मटकाकर लोगों को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) की फिल्म 'ओरु अदार लव' (Oru Adaar Love) का एक और सॉन्ग रिलीज कर दिया गया है. प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) के साथ को-एक्टर रोशन अब्दुल रहूफ भी लीड रोल में हैं. 'ओरु अदार लव' का सॉन्ग फ्रीक पेन्ने (Freak Penne) काफी इंटरेस्टिंग तरीके से शूट किया गया है. लग्जरी गाड़ियां और यंग एज के लड़के-लड़कियां डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. रैपिंग मिक्स सॉन्ग इंटरनेट पर रिलीज होते ही काफी वायरल हो चुका है. इस गाने को 24 घंटे के भीतर ही 12 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

VIDEO: प्रिया प्रकाश ने काटा केक, दोस्तों ने दौड़ा-दौड़ा कर चेहरे पर लगाया

देखें VIDEO-


इस सॉन्ग में एक सीन में जब एक्टर रोशन अब्दुल एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश (Priya Prakash) को किस करते हैं तो वह जोरदार थप्पड़ भी जड़ देती हैं. लोगों को यह फनी सॉन्ग वीडियो काफी पसंद आ रहा है. प्रिया प्रकाश वारियर के इस नए गाने की खासियत उनके एक्सप्रेशंस ही हैं.

देखें VIDEO-


प्रिया प्रकाश के पुराने वाले एक्सप्रेशंस कायम हैं और उनका प्यारा-सा चेहरा इनको और भी खास बना देता है. रोशन उनके इश्क में दीवाने दिख रहे हैं. माहौल और गाना दोनों ही कमाल के हैं लेकिन प्रिया प्रकाश वारियर के एक्सप्रेशंस यहां भी धमाकेदार हैं. उनकी मुस्कान, उनकी यूएसपी है.

Priya Prakash Varrier ने फिर मटकाए नैन, Video में देखें कैसा हुआ को-स्टार का हाल...




'ओरू अदार लव' को उमर लुलू ने डायरेक्ट किया है और यह शान रहमान की धुन है. फिल्म सितंबर में रिलीज होगी और तब तक प्रिया प्रकाश के इस तरह के धमाके आते रहेंगे. प्रिया प्रकाश की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग 60 लाख के आंकड़े को पार कर चुकी है. यहां तक कहा जाता है कि वे प्रमोशनल पोस्ट के लिए आठ लाख रु. तक चार्ज करती हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com