NDTV Khabar

Priya Prakash Varrier: प्रिया के खिलाफ FIR को सुप्रीम कोर्ट ने किया रद्द, इस Video ने मचाई थी सनसनी

इंटरनेट सनसनी के नाम से मशहूर हो चुकीं मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) को सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने राहत की खबर सुनाई है. उनके खिलाफ FIR रद्द कर दी गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Priya Prakash Varrier: प्रिया के खिलाफ FIR को सुप्रीम कोर्ट ने किया रद्द, इस Video ने मचाई थी सनसनी

Priya Prakash Varrier: इंटरनेट सनसनी प्रिया प्रकाश वारियर को सुप्रीम कोर्ट से राहत

खास बातें

  1. एक वीडियो से मचाई थी सनसनी
  2. आंखों के इशारों ने मचाया कोहराम
  3. दर्ज हुई थी एफआईआर
नई दिल्ली: इंटरनेट सनसनी के नाम से मशहूर हो चुकीं मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) को सुप्रीम कोर्ट ने राहत की खबर सुनाई है. अपने आंखों के इशारे से देश भर में सनसनी फैलाने वाली प्रिया प्रकाश वारियर के खिलाफ 'ओरू अदार लव (Oru Adaar Love)' के सॉन्ग 'मनिक्य मलाराया पूवी (Manikya Malaraya Poovi) में आंखों के इशारों को लेकर एफआईआर दर्ज की गई थी. कई संगठनों को इस सॉन्ग उस पर प्रिया के इन इशारों को लेकर आपत्ति थी, और उन्होंने शिकायत दर्ज करवाई थी. लेकिन बात सुप्रीम कोर्ट तक पहुंची और सुप्रीम कोर्ट ने इस एफआईआर को रद्द कर दिया है. इस तरह विंक क्वीन के लिए बड़ी राहत आई है. 

प्रिया प्रकाश के इस वीडियो पर हुआ हंगामा

काजल राघवानी के भोजपुरी सॉन्ग 'धुकुर धुकुर' पर रश्मि देसाई ने जमकर उड़ाया गरदा, Video हुआ वायरल

प्रिया प्रकाश वारियर की मलयालम फिल्म 'ओरू अदार लव' फिल्म का यह टीजर यूट्यूब पर 13 फरवरी को रिलीज हुआ था, और इस 26 सेकंड के वीडियो ने रिलीज होते ही धमाका मचा दिया था. प्रिया का ये वीडियो जबरदस्त ढंग से वायरल हो गया, और पूरे देश में उनके चर्चे आम हो गए. 'ओरू अदार लव' को ओमर लूलू ने डायरेक्ट किया है और फिल्म का एक सॉन्ग भी रिलीज हो चुका है, जिसे यूट्यूब पर काफी पसंद भी किया गया है. 

कपिल शर्मा के फैन्स के लिए खुशखबरी, इस शो के साथ अक्टूबर में वापसी कर सकते हैं कॉमेडी किंग



Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'डरावनी दुल्हन' से टकराने चला जेठालाल, तारक को भी लिया साथ

सुप्रीम कोर्ट ने पद्मावत और महेंद्र सिंह धोनी के खिलाफ दर्ज FIR के मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले का हवाला दिया. नाराज सुप्रीम कोर्ट ने मामले की सुनवाई के दौरान राज्य सरकार को कहा कि किसी ने फिल्म में काम किया और आपने FIR रजिस्टर्ड कर दी. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि याचिकाकर्ता का कहना है कि गाना केरला में 1978 से गाया जा रहा है. उनके खिलाफ FIR दर्ज की जा सकती है क्योंकि अभी तो फ़िल्म रिजील भी नही हुई है

Stree Movie Review: कॉमेडी-हॉरर का परफेक्ट कॉकटेल है राजकुमार राव-ऋद्धा कपूर की ‘स्त्री’
 

मलाइका अरोड़ा से 12 साल छोटे हैं अर्जुन कपूर, रिलेशनशिप को लेकर आई अफवाहें, ये Video बना वजह

टिप्पणियां
हालांकि सांग यूट्यूब पर फिल्म के प्रमोशन के लिए डाला गया है. मोहम्मद खान शिकायतकर्ता ने कहा है कि इस गाने से एक समुदाय विशेष के लोगों की भावना आहत हुई है. शिकायतकर्ता का कहना है कि सांग से उन्हें समस्या नही है लेकिन जिस तरफ से उसे फिल्माया गया है उससे शिकायत है. दरसअल इंटरनेट सेंसेशन प्रिया प्रकाश और उनकी आने वाली फिल्म के निर्देशक ओमर लुलु ने उनके खिलाफ महाराष्ट्र और हैदराबाद में दर्ज किए गए मामले को खारिज किए जाने की की है. फिल्म के वायरल हुए गाने को लेकर इन दोनों राज्यों में इनके खिलाफ FIR दर्ज की गई है.
 

वैलेंटाइन डे के मौके पर 'ओरू अदार लव' का टीजर रिलीज किया गया था, जिसमें उनकी और को-स्टार मोहम्मद रोशन की कैमेस्ट्री देखते ही बन रही थी. वीडियो में क्लास रूम के अंदर बैठे दोनों स्टार्स इशारों-इशारों में रोमांस करते दिखे और यूथ के बीच सुपरहिट हो गए. मलयालम फिल्म एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश का जन्म त्रिशूर (केरल) में हुआ था. वे त्रिशूर के विमला कॉलेज में बी-कॉम फर्स्ट ईयर की स्टुडेंट हैं. 'ओरू अदार लव' में भी प्रिया ने स्टुडेंट का किरदार निभाया है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement