प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी को पूरा हुआ एक साल, तो एक्ट्रेस ने Video शेयर कर कही ये बात

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) की शादी को एक साल पूरा हो गया है, इस मौके पर एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी को पूरा हुआ एक साल, तो एक्ट्रेस ने Video शेयर कर कही ये बात

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास ने मनाई शादी की पहली सालगिरह

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी को हुआ एक साल पूरा
  • प्रियंका ने वीडियो पोस्ट कर हुईं भावुक
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) की शादी को एक साल पूरा हो गया है. 1 दिसंबर 2018 को प्रियंका और निक शादी के पवित्र बंधन में बंधे थे. शादी के एक साल पूरा होने पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्रिटीज ने भी दोनों को बधाइयां दीं. इस मौके पर प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ फोटो  और वीडियो पोस्ट की. प्रियंका (Priyanka Nick Anniversary) ने इस दौरान अपने शादी की तस्वीरें भी शेयर की हैं. एक्ट्रेस के पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं.

Commando 3 Box Office Collection Day 3: विद्युत जामवाल की 'कमांडो 3' ने रविवार को किया जोरदार प्रदर्शन, कमा डाले इतने करोड़


एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने निक जोनास (Nick Jonas) के साथ रोमांटिक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, 'मेरा प्रोमिस आज और हमेशा के लिए. तुमने मुझे एक पल में खुशी, उत्साह, संतुलन और जुनून सब दिया. मुझे ढूंढ़ने के लिए शुक्रिया. पहली एनीवर्सरी के लिए शुभकामनाएं हस्बैंड. सभी का इतना प्यार और शुभकामनाएं देने के लिए थैंक्यू.' निक जोनास ने भी प्रियंका के लिए कुछ इसी तरह का रोमांटिक पोस्ट किया है.

BSF के 55वें स्थापना दिवस पर आमिर खान का Tweet हुआ वायरल, एक्टर ने कही ये बात


प्रियंका और निक के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हाल ही में 'द स्काइ इज पिंक' (The Sky Is Pink) में नजर आई हैं. उनकी इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित शराफ ने भी अहम भूमिका निभाई है. इस फिल्म के जरिए प्रियंका चोपड़ा ने करीब 3 साल बाद बॉलीवुड में वापसी की है. द स्काइ इज पिंक के अलावा प्रियंका चोपड़ा ने 'फ्रोजन 2' (Frozen 2) के हिंदी वर्जन के लिए भी डबिंग की थी. इस फिल्म में वह पहली बार अपनी बहन परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आई थीं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com