प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने खा लिया ढेर सारा खाना, अब हालत यूं हो रही है खराब- देखें Video

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस और निक जोनास बता रहे हैं कि उन्होंने ढेर सारा खाना खा लिया है, जिससे उनकी हालत खराब हो गई है.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने खा लिया ढेर सारा खाना, अब हालत यूं हो रही है खराब- देखें Video

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने खाया ढेर सारा खाना
  • खाना खाने के बाद प्रियंका और निक की हालत हुई खराब
  • सोशल मीडिया छाया हुआ है प्रियंका चोपड़ा का वीडियो
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और अमेरिकन सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) की जोड़ी सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब धमाल मचा रही है. वैसे तो प्रियंका चोपड़ा अपनी एक्टिंग के साथ अपने अंदाज और फिटनेस के लिए खूब जानी जाती हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने इतना खाना खा लिया कि उनकी हालत तक खराब हो गई है. दरअसल, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस और निक जोनास बता रहे हैं कि उन्होंने ढेर सारा खाना खा लिया है. यह बात बताते वक्त प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की हालत देखने लायक है. 

दिशा पटानी ने पूल किनारे बैठ इस अंदाज में खिंचवाई Photo, कृष्णा श्रॉफ ने किया जोरदार कमेंट

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के इस वीडियो को उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है. वीडियो में दोनों की जोड़ी काफी जबरदस्त लग रही है, साथ ही दोनों बहुत क्यूट भी लग रहे हैं. वीडियो में प्रियंका चोपड़ा ने कहा, "बहुत सारा खाना खा लिया." बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास  (Nick Jonas) के घर में एक नए मेहमान ने एंट्री ली है, जिसका नाम दोनों ने जीनो जोनास रखा है. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के घर में यह नया मेहमान उनका प्यारा सा पेट है, जिसकी कई फोटो और वीडियो भी एक्ट्रेस ने शेयर की है. 

अर्जुन कपूर ने किया दीपिका पादुकोण की सौतन का खुलासा, बोले- रणवीर और उनकी शादी के बाद भी...

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हाल ही में 'द स्काइ इज पिंक' (The Sky Is Pink) में नजर आई हैं. उनकी इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित शराफ ने भी अहम भूमिका निभाई है. इस फिल्म के जरिए प्रियंका चोपड़ा ने करीब 3 साल बाद बॉलीवुड में वापसी की है. द स्काइ इज पिंक के अलावा प्रियंका चोपड़ा ने 'फ्रोजन 2' (Frozen 2) के हिंदी वर्जन के लिए भी डबिंग की थी. इस फिल्म में वह पहली बार अपनी बहन परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आई थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...