अर्जुन कपूर ने किया दीपिका पादुकोण की सौतन का खुलासा, बोले- रणवीर और उनकी शादी के बाद भी...

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की सौतन का खुलासा किया है. दीपिका पादुकोण की 'सौतन' के बारे में सुनकर हर कोई हैरान रह जाएगा.

अर्जुन कपूर ने किया दीपिका पादुकोण की सौतन का खुलासा, बोले- रणवीर और उनकी शादी के बाद भी...

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने किया दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की सौतन का खुलासा

खास बातें

  • अर्जुन कपूर ने किया दीपिका पादुकोण की सौतन का खुलासा
  • इंटरव्यू में बताई रणवीर सिंह से जुड़ी खास
  • अर्जुन कपूर ने कहा कि दीपिका और रणवीर की शादी के बाद से भी...
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बॉलीवुड की पसंदीदा जोड़ियों में से एक हैं. बीते 14 और 15 नवंबर को दोनों एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे थे, जिसकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर भी छाई हुई थी. यूं तो दोनों कलाकारों का बॉन्ड लोगों को बहुत पसंद आता है, लेकिन हाल ही में रणवीर सिंह से जुड़ा एक बड़ा खुलासा हुआ है. दरअसल, पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने मिड डे को दिए इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण की सौतन का खुलासा किया है. दीपिका पादुकोण की 'सौतन' के बारे में सुनकर हर कोई हैरान रह जाएगा. 

इस शख्स ने पैर से की इतनी सुंदर नक्काशियां, वीडियो शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाईं विद्या बालन

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अपने इंटरव्यू में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से अपनी दोस्ती से जुड़ी खास बातें साझा की. उन्होंने कहा, "वह मेरे गाने सुनने के बाद मुझे लंबे-लंबे वॉइस मैसेज सेंड करते हैं और कई बार मेरे गालों पर भी किस करते हैं. हमारा कनेक्शन किसी भी चीज से प्रभावित नहीं होता है. मैंने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से कहा कि मैं उनकी 'सौतन' हूं. हम अक्सर एक साथ रहते हैं." अर्जुन कपूर ने बताया कि रणवीर सिंह और उनकी दोस्ती के बीच में कभी भी स्टारडम जैसी कोई चीज नहीं आई. यहां तक कि दीपिका और रणवीर सिंह की शादी के बात भी हम एक-दूसरे के साथ पहले जैसे ही हैं.

एयर इंडिया के निजीकरण पर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, बोले- पीएम मोदी और अमित शाह को...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इन सबके अलावा अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अपने इंटरव्यू में बताया कि 'पानीपत' का ट्रेलर आने के वक्त रणवीर सिंह (Ranveer Singh) काफी एक्साइटेड थे. वर्क फ्रंट की बात करें तो अर्जुन कपूर की 'पानीपत' इसी साल 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. अर्जुन कपूर की इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन और संजय दत्त भी अहम भूममिका में दिखाई देंगे. वहीं, रणवीर सिंह इन दिनों '83' की तैयारी में लगे हुए हैं. रणवीर सिंह की इस अपकमिंग फिल्म को लेकर लोगों में काफी एक्साइटमेंट है. कुछ ही दिनों पहले कपिल देव के तौर पर रणवीर सिंह का लुक रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने खूब सराहा था. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...