NDTV Khabar

प्रियंका चोपड़ा के बर्थडे केक की कीमत कर देगी हैरान, आ जाएंगे इतने iPhone

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने 18 जुलाई को अपना 37वां जन्मदिन मनाया और बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई थीं. बर्थडे केक की कीमत आपके होश उड़ा सकती है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रियंका चोपड़ा के बर्थडे केक की कीमत कर देगी हैरान, आ जाएंगे इतने iPhone

निक जोनस ने बनवाया था प्रियंका चोपड़ा का बर्थडे केक

खास बातें

  1. 18 जुलाई को प्रियंका ने मनाया था जन्मदिन
  2. निक जोनस ने बुक करवाया था केक
  3. केक की कीमत कर देगी हैरान
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने 18 जुलाई को अपना 37वां जन्मदिन मनाया और बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई थीं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति और अमेरिकी सिंगर निक जोनस (Nick Jonas) ने इस मौके को खास बनाने के लिए बहुत ही शानदार केक का इंतजाम किया था. प्रियंका चोपड़ा की लाल ड्रेस के साथ केक खूब मेल खा रहा था, और इस केक की चर्चा सोशल मीडिया पर काफी समय तक रही थी. लेकिन अब निक जोनस के अपनी बीवी के लिए इस शानदार गिफ्ट की कीमत सामने आ गई है, जिसे सुनकर होश उड़ जाएंगे. 

सैफ अली खान ने करीना कपूर और सारा अली खान को लेकर दिया ये चौंकाने वाला बयान, बोले- मुझे शक है...

हार्दिक पंड्या के साथ नाम जोड़े जाने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस को आया गुस्सा, बोलीं- मेरा भी परिवार है...


पिंकविला के मुताबिक, इस केक को मायामी की डिवाइन डेविकेसीज केक्स ने बनाया है. उनके मुताबिक इस केक का ऑर्डर निक जोनस (Nick Jonas) ने दिया था और यह निक का ही आइडिया था कि केक को रेड और गोल्ड में बनाया जाए. पिंकविला ने केक आर्टिस्ट का हवाला देते हुए बताया है, 'इस दिन प्रियंका (Priyanka Chopra) लाल रेड ड्रेस पहनने वाली थी और उन्हें गोल्ड डिटेल्स बहुत पसंद है, इसलिए निक केक को रेड और गोल्ड में चाहते थे.'

Sawan Shivratri 2019: सावन शिवरात्रि पर सुनें पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के 'बोल बम' भोजपुरी सॉन्ग

सलमान खान को डांस से रिझा रही थीं कैटरीना और शिल्पा, तभी भाईजान को आ गई नींद...देखें Video

टिप्पणियां

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के बर्थडे केक को आखिरी समय पर ऑर्डर कियचा गया था. इस बनाने और फाइनल टच देने में 24 घंटे लगे. अब इतने शानदार केक की कीमत भी कुछ कम नहीं होगी. बताया गया है कि पांच लेयर वाला चॉकलेट और वनिला केक लगभग 5,000 अमेरिकी डॉलर यानी लगभग 3,450,000 रुपये का है. इतने पैसे में आराम से तीन आईफोन एक्सएस मैक्स आ सकते हैं. अब खास लोगों की पसंद तो खास होती ही है, और प्रियंका चोपड़ा के बर्थडे पर निक जोनस का यह तोहफा भी खास रहा.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement