NDTV Khabar

Viral Video: प्रियंका चोपड़ा ने मीडिया को देख उतारी सगाई की 'अंगूठी', जानें फिर क्या हुआ...

निक जोनास का सिंगापुर कॉन्सर्ट अटेंड करने के बाद प्रियंका हाल ही में मुंबई पहुंचीं. एयरपोर्ट के बाहर मीडिया को देख एक्ट्रेस ने अपनी अंगूठी छिपा ली.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Viral Video: प्रियंका चोपड़ा ने मीडिया को देख उतारी सगाई की 'अंगूठी', जानें फिर क्या हुआ...

प्रियंका चोपड़ा और नीक जोनस

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और अमेरिकी सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) की सगाई की खबरों की गूंज बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक हुई. अंग्रेजी वेबसाइट पीपुल डॉट कॉम के मुताबिक, प्रियंका ने 18 जुलाई को अपने 36वें जन्मदिन के मौके पर निक जोनास के साथ लंदन में सगाई की और जल्द ही जोड़ी शादी करने वाली है. लेकिन प्रियंका, निक या इनके परिवार ने इस खबर की अब तक पुष्टि नहीं की है. सगाई के बाद जब प्रियंका इंडिया आईं तो मीडिया ने उनकी अंगूठी टटोलना शुरू किया, लेकिन उनके हाथ कुछ भी नहीं लगा. प्रियंका अपनी सगाई के बारे में कुछ भी नहीं कहना चाहती हैं, इसका अंदाजा आप उनके ताजा वीडियो से लगा सकते हैं. प्रियंका अपने लेटेस्ट वीडियो में अंगूठी को अपने जीन्स के पॉकेट के अंदर छिपाती दिख रही हैं.

Video: निक जोनास के लिए प्रियंका चोपड़ा की यूं दिखी दीवानगी, शो से लेकर डिनर तक नहीं छोड़ा साथ

निक जोनास का सिंगापुर कॉन्सर्ट अटेंड करने के बाद प्रियंका हाल ही में इंडिया पहुंचीं. उन्हें मुंबई एयरपोर्ट के बाहर क्लिक किया गया. ताजा वीडियो में एयरपोर्ट से बाहर निकलने से पहले प्रियंका अपने हाथ से अंगूठी निकलकर, पॉकेट में रखते हुए कैमरा में कैद हुईं. पीसी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

देखें, Video...
 

A post shared by pinknest.in (@pinknest.in) on

क्या प्रियंका चोपड़ा ने अपने जन्मदिन पर निक जोनास से कर ली सगाई! यहां से मिल रही सुगबुगाहट

हाल ही में निक जोनास का सिंगापुर में शो करने पहुंचे थे और इस शो में प्रियंका चोपड़ा भी मौजूद थीं. प्रियंका चोपड़ा ने अपने बॉयफ्रेंड निक जोनास को जमकर चीयर्स किया और शो के बाद वे निक के साथ पार्टी करती भी नजर आईं. बता दें कि निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा की उम्र में दस साल का अंतर है लेकिन दोनों की गजब बॉन्डिंग देखने को मिलती है.
 
 

(@mydesigirlpc) on

 
 

A post shared by FiFaFoo (@filmfashionfood) on

 
निक जोनास ने सिंगापुर में अपना शो किया था और प्रियंका चोपड़ा खास तौर पर इसी शो के लिए सिंगापुर गई थीं, और शो के तुरंत बाद वे भारत लौट आई हैं. शो के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास के लिए जबदस्त ढंग से चीयर किया और उनके कई वीडियो भी वायरल हुए है.

प्रियंका चोपड़ा ने छोड़ा सलमान खान का साथ, भारत फिल्म से किया किनारा- जानें क्या है वजह

टिप्पणियां
हालांकि पिछले दिनों उस समय प्रियंका चोपड़ा ने हड़कंप मचा दिया था जब उन्होंने सलमान खान की फिल्म ' भारत' न करने का फैसला किया था. इसे लेकर कई तरह के रिएक्शन आए थे. खबरों में निक जोनास को भी वजह बताया गया. वैसे प्रियंका चोपड़ा फरहान अख्तर के साथ एक फिल्म कर रही हैं, जिसकी शूटिंग जोर-शोर से चल रही है. 

VIDEO: मुंबई में हाथ में हाथ थामे दिखे प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement