प्रियंका चोपड़ा ने पोस्ट की निक जोनास की ऐसी तस्वीर, बोलीं- 'ऐसे शख्स को ढूंढो जो...'

बॉलीवुड से हॉलीवुड की तरफ रुख करने वाली मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की, जो दिखने में बेहद ही रोचक है.

प्रियंका चोपड़ा ने पोस्ट की निक जोनास की ऐसी तस्वीर, बोलीं- 'ऐसे शख्स को ढूंढो जो...'

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को देखते हुए निक जोनास (Nick Jonas)

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा ने पोस्ट की फोटो
  • निक जोनास के लिए दिया ऐसा कैप्शन
  • फोटो इंटरनेट पर हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड से हॉलीवुड की तरफ रुख करने वाली मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की, जो दिखने में बेहद ही रोचक है. उन्होंने अपने पति निक जोनास (Nick Jonas) के संग शानदार फोटो शेयर की है. तस्वीर में कुछ ऐसा है कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) मीडिया के सामने फोटो क्लिक करवा रही हैं और पास में खड़े निक जोनास (Nick Jonas) की नजरें उन्हीं पर टिकी हुई है. फोटो इतनी शानदार है कि प्रियंका चोपड़ा खुद को भी इसे फैन्स के संग शेयर करने से रह नहीं सकी. उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए फैन्स को एक सलाह दे डाली. उन्होंने लिखा, 'ऐसे शख्स को ढूंढो जो आपको ऐसे देख सकता हो...'

शबाना आजमी को हुआ स्वाइन फ्लू, हॉस्पिटल में हुईं एडमिट, आप भी इन बातों का रखें ध्यान

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

 

प्रियंका चोपड़ा की शादी पिछले साल 1 व 2 दिसंबर को जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में भव्य तरीके हुई थी. दोनों के बीच बेशुमार प्यार फैन्स को भी देखने को मिलता रहा है. प्रियंका और निक अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कोई न कोई तस्वीर साझा करते रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा जब भी निक के साथ फोटो शेयर की है, दोनों के बीच प्यार देखने को मिला है. शादी के बाद ऐसी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिली जब प्रियंका-निक रोमांटिंक अंदाज में नजर आए.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

 

श्रीसंत-दीपिका कक्कड़ के रिश्ते में आई दरार, इस वजह से इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

 

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अमेरिका में हैं. प्रियंका चोपड़ा ने कुछ दिन पहले अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी मम्मी के साथ थीं, और बर्फ से खेल रही थीं. यही नहीं, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने सुपर बाउल के दौरान की मस्ती की फोटो भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, इस फोटो में वे दोस्तों के साथ बर्फ पर मस्ती करती नजर आई थीं. प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...