Race 3 Box Office Collection Day 10: दूसरे हफ्ते निकला 'रेस 3' का दम, क्या 200Cr के लिए तरसेगी सलमान खान की फिल्म

Race 3 Box Office Update: ईद के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले वीकएंड पर 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी, लेकिन दूसरे वीकएंड महज 16 करोड़ रुपये बटोर पाई. इस लिहाज से फिल्म की कमाई में 84% की गिरावट देखने को मिली है.

Race 3 Box Office Collection Day 10: दूसरे हफ्ते निकला 'रेस 3' का दम, क्या 200Cr के लिए तरसेगी सलमान खान की फिल्म

दूसरे हफ्ते गिरी Race 3 की कमाई

खास बातें

  • अब तक 155 करोड़ रुपये कमा चुकी 'रेस 3'
  • दूसरे वीकएंड फिल्म के खाते में आए 16 करोड़
  • रणबीर कपूर की 'संजू' लगा सकती है 'रेस 3' के कलेक्शन पर ब्रेक
नई दिल्ली:

सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म Race 3 ने जितनी तेजी से 100 करोड़ रुपये का आकंड़ा भारत में पार किया, उससे अनुमान लगाया जा रहा था कि यह फिल्म 300-400 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन आसानी से कर लेगी. लेकिन खराब रिव्यूज और ऑनलाइन लीक होने की वजह से फिल्म की कमाई में काफी असर पड़ा है. इसका अंदाजा आप फिल्म के दूसरे वीकएंड के कलेक्शन से लगा सकते हैं. ईद के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले वीकएंड पर 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी, लेकिन दूसरे वीकएंड फिल्म महज 16 करोड़ रुपये बटोरने में कामयाब रही है. इस लिहाज से देखा जाए तो पहले वीकएंड के मुकाबले दूसरे वीकएंड पर फिल्म की कमाई में 84% की गिरावट देखने को मिली है. 

पाकिस्तान में रिलीज के पहले ही दिन रेस-3 ने तोड़ दिए कमाई के सारे रिकॉर्ड

बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़ों के मुताबिक, रविवार (24 जून) को फिल्म ने 7 करोड़ रुपये कमाए. दूसरे वीकएंड (शुक्रवार, शनिवार और रविवार) का कलेक्शन 16.25 करोड़ रुपये रहा है. शुरुआती 10 दिनों में सलमान खान की फिल्म ने 155.22 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर डाला है. 

जैकलिन फर्नांडिज को देखते ही एयरपोर्ट पर फैन्स हुए बेकाबू, बोलने लगे- तेरी लत गई...

वैसे, अगले हफ्ते रणबीर कपूर की मचअवेटेड फिल्म 'संजू' रिलीज हो रही है. राजकुमार हिरानी की इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. ऐसे में 'रेस-3' के पास ज्यादा से ज्यादा कमाई करने के लिए 4 दिन बाकी है. अब सवाल यह उठता है कि क्या इन 4 दिनों में 45 करोड़ कमाकर सलमान की यह फिल्म 200 करोड़ का आंकड़ा छू पाएगी.

सलमान खान ने घोड़े से लगाई रेस, फिर जो हुआ उसे देखकर आप हो जाएंगे हैरान

मालूम हो कि, सलमान की 'रेस 3' का बजट लगभग 100 करोड़ रुपये बताया जाता है. इस तरह फिल्म अपने बजट से तो आगे निकल ही चुकी है. अगर इसके सैटेलाइट राइट्स की बात करें तो ये 130 करोड़ रुपये में बिके थे.

VIDEO: दर्शकों ने रेस-3 को बहुत पसंद किया है, मैं खुश हूं : बॉबी देओल...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com