Race 3 Box Office Collection Day 6: थमने को तैयार नहीं 'रेस-3' की रफ्तार, 6 दिन में बटोरे इतने करोड़

Race 3 Box Office: शानदार वीकएंड के बाद 'रेस-3' की कमाई में सोमवार, मंगलवार और बुधवार को गिरावट होना आम बात है. बावजूद इसके शुरुआती 6 दिनों में फिल्म ने तकरीबन 138 करोड़ रुपये का बिजनेस कर डाला है.

Race 3 Box Office Collection Day 6: थमने को तैयार नहीं 'रेस-3' की रफ्तार, 6 दिन में बटोरे इतने करोड़

बॉक्स ऑफिस पर Race 3 का दबदबा जारी

खास बातें

  • बॉक्स ऑफिस के सिकंदर बने सलमान खान
  • 6 दिन में फिल्म ने बटोरे 138 करोड़ रु.
  • 100 करोड़ है फिल्म का बजट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की एक्शन से भरपूर फिल्म Race 3 को रिलीज हुए 6 दिन बीत चुके हैं. बावजूद इसके फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. 'रेस-3' ने शुरुआती दिन तीनों में सौ करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था. वीकडे पर फिल्म की कमाई में गिरावट जरूर आई, बावजूद इसके फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रही है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के ताजा आंकड़ों के मुताबिक, Race 3 ने बुधवार को 8 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. 

सलमान खान ने कार से उतरते ही बॉडीगार्ड के साथ कर दी ऐसी हरकत, Video देख रोक न पाएंगे हंसी...

106.47 करोड़ रुपये के शानदार वीकएंड के बाद 'रेस-3' की कमाई में सोमवार, मंगलवार और बुधवार को गिरावट होना आम बात है. बता दें, एक्शन से भरपूर इस फिल्म ने पहले दिन 29.17 करोड़, शनिवार को 38.14 करोड़, रविवार को 39.16 करोड़, सोमवार को फिल्म ने 14.24 करोड़ और बुधवार को 9.50 करोड़ रुपये कमाए. शुरुआती 6 दिनों में फिल्म ने तकरीबन 138 करोड़ रुपये का बिजनेस कर डाला है.

सलमान खान की गोद में मचले उनके भांजे, भारी भीड़ के बीच एयरपोर्ट पर कर डाली यह डिमांड


जबकि ट्रेड एक्सपर्ट अतुल मोहन के मुताबिक, सलमान खान स्टारर Race 3 ने 6 दिनों में 142 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर डाला है. अतुल ने उम्मीद जताई है कि यह फिल्म हफ्तेभर में 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी.



सलमान खान की 'रेस 3' का बजट लगभग 100 करोड़ रुपये बताया जाता है. इस तरह फिल्म अपने बजट से तो आगे निकल ही चुकी है. अगर इसके सैटेलाइट राइट्स की बात करें तो ये 130 करोड़ रुपये में बिके थे. इस तरह फिल्म बड़े आंकड़े की ओर बढ़ रही है. 'रेस 3' एक परिवार की कहानी है और इसमें सारा जलवा सलमान खान के ऊपर ही है. हालांकि फिल्म की कहानी काफी कमजोर है, एक्टिंग के मोर्चे पर भी कुछ खास नहीं है, संगीत भी दिल में नहीं उतरता है लेकिन फिल्म की जान अनिल कपूर की एक्टिंग है. 

पिता सलीम खान ने खोला बेटे का ये राज़ तो रो पड़े सलमान खान

Race 3 को लोगों से मिला-जुला रिएक्शन मिला. सलमान खान के फैन्स के लिए यह फिल्म ब्लॉकबस्टर रही, जबकि बाकियों के लिए यह फिल्म निराश से भरपूर रही. 'रेस 3' में सलमान के अलावा जैकलीन फर्नांडिज, अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेजी शाह, साकिब सलीम जैसे बड़े फिल्म स्टार हैं. फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूजा हैं और इसे सलमान खान की कंपनी और रमेश तौरानी ने मिलकर प्रोड्यूस किया है.

VIDEO: 'रेस 3' में क्लाइमेक्स का सस्पेंस शानदार, लेकिन कहानी कमजोर...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com