NDTV Khabar

Google ने 'रेस 3' के सिकंदर सलमान खान को बताया Worst Bollywood Actor, फिर हुआ कुछ ऐसा...

सलमान खान की Race 3 बॉक्स ऑफिस पर दौड़ रही है. इस बीच एक अजीब किस्सा सलमान खान के साथ हुआ है. Google की हमेशा से ये खासियत रही है कि कुछ भी उल्टा-सीधा पूछने पर वह भारतीयों के नाम दिखा देता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Google ने 'रेस 3' के सिकंदर सलमान खान को बताया Worst Bollywood Actor, फिर हुआ कुछ ऐसा...

'रेस 3' के एक्टर सलमान खान को गूगल ने बताया था सबसे खराब एक्टर

खास बातें

  1. सलमान खान को गूगल से लगा झटका
  2. गूगल ने बताया था सबसे खराब एक्टर
  3. फिर यूं की भूल सुधार
नई दिल्ली: Google की हमेशा से ये खासियत रही है कि कुछ भी उल्टा-सीधा पूछने पर वह भारतीयों के नाम दिखा देता है. ऐसा ही कुछ सुपरस्टार सलमान खान के साथ भी हुआ. सलमान खान की 'रेस 3 (Race 3)' ईद पर रिलीज हुई थी, और फिल्म अच्छा बिजनेस भी कर रही है. हालांकि फिल्म को लेकर रिव्यू अच्छे नहीं आए हैं. लेकिन इससे भी मजेदार गूगल ने किया. कुछ समय पहले तक Google पर वर्स्ट बॉलीवुड एक्टर (Worst Bollywood Actor) डालने पर सलमान खान नाम और पिक्चर आ रही थीं. हालांकि जब ये खबर ट्रेंड करने लगी तो गूगल ने इसे हटा दिया.

'रेस 3' के साथ सलमान बने बॉक्स ऑफिस के सुल्तान, दुनिया भर में 200 करोड़ के पार

अब गूगल में बॉलीवुड का सबसे खराब एक्टर लिखने पर सलमान खान की फोटो और डिटेल्स नहीं आ रहे हैं. यानी गूगल ने अपनी इस गलती को सुधार लिया है. वैसे भी 'रेस 3' को लेकर रिव्यू अच्छे नहीं आ रहे हैं लेकिन फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी सफलता मिल रही है. तीन दिन में फिल्म 100 करोड़ रु. को पार कर चुकी है, और फिल्म दुनिया भर में अच्छा प्रदर्शन भी कर रही है.

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का 'लुंगी डांस' देख भूल जाएंगे शाहरुख-दीपिका को, ढाई करोड़ के पार Video



टिप्पणियां
गोवा के हसीन नजारों के बीच बाहुबली की इस एक्ट्रेस ने किया Belly Dance, वीडियो हुआ वायरल

हालांकि गूगल इस तरह की गलतियां पहले भी करता रहा है. गूगल ने भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर कई तरह की गलतियां की हैं, जिन्हें उसने बाद में सुधार लिया है. सलमान खान के साथ की गई इस गलती को भी गूगल ने अब सही कर लिया है. हालांकि यह खबर सोशल मीडिया और अन्य प्लेटफॉर्मों पर खूब वायरल हो रही है, और भाईजान को लेकर माहौल गर्म है. 
 
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement