Race 3 Box Office Collection Day 4: 'रेस 3' ने सलमान को बनाया बॉक्स ऑफिस का सुल्तान, वर्ल्डवाइड 200 करोड़ का कलेक्शन

Race 3 का बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर शानदार सफर जारी है. सलमान खान, अनिल कपूर, जैकलिन फर्नांडिज, डेजी शाह और बॉबी देओल की 'रेस 3' ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर पहले वीकेंड में 106.47 करोड़ रुपये का बिजनेस किया.

Race 3 Box Office Collection Day 4: 'रेस 3' ने सलमान को बनाया बॉक्स ऑफिस का सुल्तान, वर्ल्डवाइड 200 करोड़ का कलेक्शन

Box Office पर सलमान खान 'रेस 3' का धमाकेदार सफर

खास बातें

  • ईद पर रिलीज हुई है 'रेस 3'
  • सलमान खान हैं लीड रोल में
  • रेमो डिसूजा ने की है डायरेक्ट
नई दिल्ली:

Race 3 का बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर शानदार सफर जारी है. सलमान खान, अनिल कपूर, जैकलिन फर्नांडिज, डेजी शाह और बॉबी देओल की 'रेस 3' ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर पहले वीकेंड में 106.47 करोड़ रुपये का बिजनेस किया. इस तरह 'रेस 3' सलमान खान की चौथी फिल्म हो गई है जिसने पहले ही वीकेंड में 100 करोड़ रु. का आंकड़ा पार कर लिया है. ये तो बात हुई नेट कलेक्शन की लेकिन सलमान खान की 'रेस 3' ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रु. का ग्रॉस बिजनेस किया है. 'रेस 3' ने ये बिजनेस पहले चार दिन में किया है.

सोमवार को धीमी हुई सलमान खान की रेस की रफ्तार, कमाई 120 करोड़ पार...​

Race 3 movie Review: सलमान खान के फैन्स के लिए Blockbuster है 'रेस 3', बाकी अपने रिस्क पर देखें

फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने इस बात की जानकारी दी है. रमेश बाला ने ट्वीट कर बताया है, "चौथे दिन सलमान खान की 'रेस 3' का वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर ग्रॉस बिजनेस 200 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार कर गया है" सलमान खान की 'रेस 3' को अच्छे रिव्यू नहीं मिले हैं लेकिन बावजूद इसके सलमान खान के स्टारडम पर फिल्म ने अच्छा बिजनेस किया है.

'बॉर्डर' के एक्टर निरहुआ के खिलाफ जान से मारने की धमकी की शिकायत दर्ज, सलमान की 'रेस 3' से टकराई थी फिल्म



खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का 'लुंगी डांस' देख भूल जाएंगे शाहरुख-दीपिका को, Video ढाई करोड़ के पार

सलमान खान की 'रेस 3' का बजट लगभग 100 करोड़ रुपये बताया जाता है. इस तरह फिल्म अपने बजट से तो आगे निकल ही चुकी है. अगर इसके सैटेलाइट राइट्स की बात करें तो ये 130 करोड़ रुपये में बिके थे. इस तरह फिल्म बड़े आंकड़े की ओर बढ़ रही है. 'रेस 3' एक परिवार की कहानी है और इसमें सारा जलवा सलमान खान के ऊपर ही है. हालांकि फिल्म की कहानी काफी कमजोर है, एक्टिंग के मोर्चे पर भी कुछ खास नहीं है, संगीत भी दिल में नहीं उतरता है लेकिन फिल्म की जान अनिल कपूर की एक्टिंग है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com