NDTV Khabar

'ट्यूबलाइट' नहीं बनना चाहते सलमान, 'टाइगर जिंदा है' के बाद फिर से उठाए हथियार

इन दिनों सलमान खान के पास सांस लेने की फुरसत भी नहीं है. कुछ दिन पहले तक ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग में व्यस्त थे और अब वे अपने नए प्रोजेक्ट में व्यस्त हो गए हैं.

11 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'ट्यूबलाइट' नहीं बनना चाहते सलमान, 'टाइगर जिंदा है' के बाद फिर से उठाए हथियार

रेस-3 में सलमान खान

खास बातें

  1. ईद पर रिलीज होगी रेस-3
  2. 22 दिसंबर को रिलीज होगी एक था टाइगर
  3. रेस-3 को डायरेक्ट कर रहे हैं रेमो डीसूजा
नई दिल्ली: इन दिनों सलमान खान के पास सांस लेने की फुरसत भी नहीं है. कुछ दिन पहले तक ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग में व्यस्त थे और अब वे अपने नए प्रोजेक्ट में व्यस्त हो गए हैं. ‘रेस-3’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इसके साथ ही उन्हें ‘बिग बॉस’ के लिए भी शूट करना होता है. वे इस समय का भरपूर लुत्फ ले रहे हैं. तभी तो वे अपने ट्विटर एकाउंट पर अपने काम की समय-समय पर तस्वीर डालते रहते हैं. अब उन्होंने ‘रेस-3’ से अपनी तस्वीर डाली है और दिखा दिया है कि वे इस एक्शन फिल्म में किस तरह नजर आने वाले हैं. ‘टाइगर जिंदा है’ में जहां वे दुश्मनों का सफाया कर रहे थे, वहीं एक बार फिर उन्होंने हथियार उठाए हैं. लगता है, ‘ट्यूबलाइट’ से वे सबक ले चुके हैं. 
 
यह भी पढ़ें : रिलीज से पहले 'टाइगर जिंदा है' ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड कि 'पद्मावती' रह गई बेहद पीछे...

सलमान खान ने ‘रेस-3’ की तस्वीर भी अलग ही अंदाज में शेयर की है. उन्होंने पहले ‘टाइगर जिंदा है’ की तस्वीर डाली और लिखा कि ‘टाइगर जिंदा है’ के आखिरी दिन की तस्वीर...रेस-3 की शूटिंग के पहले दिन की तस्वीर कुछ ही देर में.
 
उन्होंने कुछ समय बाद ‘रेस-3’ से अपनी तस्वीर पोस्ट की है और लिखा हैः और रेस-3 शुरू हो चुकी है.

यह भी पढ़ें : रेमो डिसूजा की 'रेस 3' में दौड़ेंगे सलमान खान, शुरू हुई शूटिंग

Video : बिग बॉस के प्रतिभागी बदतमीजी या हिंसा न करें- सलमान खान



‘रेस-3’ की तस्वीर में सलमान खान खतरनाक अंदाज में दिख रहे हैं, और रिवॉल्वर थामे हुए निशाना साधते हुए नजर आ रहे हैं. ‘रेस-3’ को रेमो डीसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में उनके साथ जैक्लिन फर्नांडिस, साकिब सलीम, डेसी शाह और बॉबी देओल नजर आएंगे. रेस के पहले दो पार्ट में सैफ अली खान नजर आ चुके हैं. लेकिन इस बार सलमान खान ने सैफ को रिप्लेस कर दिया है. ‘रेस-3’ 2018 में ईद पर रिलीज हो रही है और इसी दिन ऐश्वर्या राय की ‘फन्ने खां’ भी रिलीज हो रही है. मुकाबला दिलचस्प देखने को मिलेगा. सलमान खान पर नजर रखनी होगी कि वे किस तरह इस हिट सीरीज को आगे लेकर जाते हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement