NDTV Khabar

सलमान खान की 'टाइगर जिंदा है' का बेसब्री से इंतजार कर रही है उनकी ये को-एक्ट्रेस

सलमान खान की फिल्म अभी 'टाइगर जिंदा है' के रिलीज होने में समय है, बावजूद इस फिल्म की प्रशंसा करने वालों की कमी नहीं दिख रही है.

1Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान खान की 'टाइगर जिंदा है' का बेसब्री से इंतजार कर रही है उनकी ये को-एक्ट्रेस
मुंबई: सलमान खान की फिल्म अभी 'टाइगर जिंदा है' के रिलीज होने में समय है, बावजूद इस फिल्म की प्रशंसा करने वालों की कमी नहीं दिख रही है. जल्द ही अपनी अगली फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग शुरू करने वाली जैकलिन फर्नांडीज ने ट्विटर के माध्यम से अपने सह-अभिनेता सलमान की अगली रिलीज 'टाइगर जिंदा है' की प्रशंसा के पुल बांधे हैं. 

बता दें कि इससे पहले दोनो कलाकारों ने 2014 में साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्देशित फिल्म  ''किक'' में एक साथ काम किया है. जैकलिन और सलमान एक-दूसरे के साथ एक विशेष साझा करते हैं क्योंकि जैकलीन की आखिरी बड़ी हिट 'जुड़वा 2' सलमान खान की रीमेक में से एक थी. उन्होंने पॉपुलर सॉन्ग 'चलती है क्या 9 से 12' पर एक छोटा सा वीडियो बनाकर, 90 के दशक के जादू को फिर से दर्शको के सामने पेश किया था.

यह भी पढ़ें - जैकलीन बोलीं- सलमान खान ने ऐसे वक्त में मेरे साथ काम किया जब...

यहां तक कि प्रशंसक भी  'टाइगर जिंदा है' और  'रेस 3' के लिए बेहद उत्साहित हैं. बता दें कि बड़े पर्दे पर किक फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री बहुत ही अलग थी, जिसे लोगों द्वारा बहुत पसंद किया गया था. जैकलीन के हालिया इंटरव्यू में से एक में उन्होंने यह भी उल्लेख किया है कि उन्हें उम्मीद है कि वे एक बार फिर "किक" वाला जादू बिखेर पाने में कामयाब होंगी.
 
salman khan jacqueline fernandez

जैकलीन सलमान के कपड़ो के ब्रांड का भी एक हिस्सा हैं. अभिनेत्री ने सोशल नेटवर्क के जरिये सलमान की 'टाइगर जिंदा है' के प्रति अपना उत्साह साझा करते हुए लिखा, कि उत्साह सराहनीय है. देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती. 

VIDEO -  टाइगर श्रॉफ का इंटरव्यू


जैकलीन ने हाल ही में तरुण मनसुखानी द्वारा निर्देशित "ड्राइव" का एक और शेड्यूल पूरा कर लिया है, जिसमे वो सुशांत सिंह राजपूत के साथ नज़र आएंगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement