NDTV Khabar

Raid Box Office Collection Day 15: फिर तेज हुई बॉक्स ऑफिस पर कमाई, 100 करोड़ के करीब पहुंची 'रेड'

एक्शन हीरो से पहचाने जाने वाले अजय देवगन 'रेड' में काफी शांत स्वभाव के दिखाई दिये, लेकिन उनकी डॉयलॉग डिलिवरी दमदार पंच से कम नहीं है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Raid Box Office Collection Day 15: फिर तेज हुई बॉक्स ऑफिस पर कमाई, 100 करोड़ के करीब पहुंची 'रेड'

फिल्म RAID में अजय देवगन

खास बातें

  1. 'रेड' की कमाई बढ़ी
  2. 100 करोड़ के करीब
  3. 16 मार्च को हुई थी रिलीज
नई दिल्ली: एक्शन हीरो से पहचाने जाने वाले अजय देवगन 'रेड' में काफी शांत स्वभाव के दिखाई दिये, लेकिन उनकी डॉयलॉग डिलिवरी दमदार पंच से कम नहीं है. वहीं बॉक्स ऑफिस की बात की जाए तो फिल्म की कमाई 100 करोड़ रुपए के करीब पहुंच चुकी है. तीसरे हफ्ते में इंट्री लेने के साथ ही कमाई एक बार फिर से तेज हो गई है. फिलहाल 'बागी 2' के रिलीज होने से 'रेड' को फर्क पड़ा है, लेकिन उम्मीद है कि धीरे-धीरे यह फिल्म 100 का आंकड़ा छूने में कामयाब हो जाएगी. फिल्म ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके जानकारी दी कि फिल्म ने दो हफ्ते के भीतर 90 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है.

अजय देवगन की फिल्म का 100 करोड़ तक पहुंचने के लिए संघर्ष जारी, कमाए इतने करोड़

'रेड' ने पहले हफ्ते में 63 करोड़ रुपए कमाए थे, जबकि दूसरे हफ्ते में यह रफ्तार बिलकुल धीमी हो गई और 27.06 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर पाई. हालांकि दूसरे हफ्ते के मंगलवार को 2.41 करोड़, बुधवार को 2.62 करोड़, गुरुवार को 3.13 करोड़ की कमाई हुई. इस बढ़ते हुए कमाई के आंकड़े को देखकर उम्मीद जताई जा सकती है कि फिल्म 100 करोड़ पूरी करने में सफल हो सकता है.
Raid नहीं चमका पाई अजय देवगन की किस्मत, 100 करोड़ के लिए तरस रहे सुपरस्टार

टिप्पणियां
बता दें,  'रेड' 1980 के दशक की सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है. इसे सबसे लम्बी चलने वाली रेड भी कहा जाता है. अजय देवगन इन दिनों तरह-तरह के कैरेक्टर निभा रहे हैं. कभी वे 'गोलमाल' में हंसाते हुए नजर आते हैं तो कभी सरकारी अफसर बनकर भ्रष्टाचारियों की खबर भी लेते हैं. ‘रेड’ के डायरेक्टर राज कुमार गुप्ता हैं और फिल्म 16 मार्च को रिलीज हुई थी.

VIDEO: फिल्म 'रेड' के सितारों से खास मुलाकात

 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement