मुंबई की बारिश से जूझते हुए थियेटर पहुंचे रजनीकांत के फैन, देखें वीडियो

सुपरस्टार रजनीकांत के प्रशंसक मुंबई की बारिश से जूझते हुए बड़ी संख्या में फर्स्ट डे फर्स्ट शो में ‘काला’ देखने पहुंचे.

मुंबई की बारिश से जूझते हुए थियेटर पहुंचे रजनीकांत के फैन, देखें वीडियो

रजनीकांत की 'काला' फिल्म हुई रिलीज

खास बातें

  • रजनीकांत की फिल्म 'काला' हुई रिलीज
  • मुंबई में बारिश में पहुंचे लोग
  • फर्स्ट डे फर्स्ट शो का क्रेज
नई दिल्ली:

सुपरस्टार रजनीकांत के प्रशंसक मुंबई की बारिश से जूझते हुए बड़ी संख्या में फर्स्ट डे फर्स्ट शो में ‘काला’ देखने पहुंचे. 'काला' की रिलीज पर एक ओर जहां रजनी के फैन ढोल बजाकर नाच रहे थे, वहीं इन्द्र देव भी उनकी ताल में ताल मिलाते हुए उनका साथ दे रहे थे. सुपरस्टार के प्रशंसक अपनी खास फैंस ओनली टिकटों के साथ मुंबई के उपनगरीय इलाके में स्थित एक सिनेमाघर में रात 12 बजे से ही पहुंचने शुरू हो गये थे. इन टिकटों पर काला का पोस्टर छपा हुआ है. सुबह पांच बजे तक तो थियेटर के सामने करीब 1000 प्रशंसकों की भीड़ खड़ी थी. 
 

Kaala का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने जापान से चेन्नई पहुंचे रजनीकांत के फैन, फर्राटेदार तमिल में बोला डायलॉग


सुरक्षा कारणों से थियेटर के बाहर पुलिस की तीन जीप और एक पुलिस वैन तैनात थी. ‘थलाइवा’ का धरावी में रहने वाला 20 वर्षीय प्रशंसक सुबह छह बजे का शो देखने के लिए अपने दोस्तों के साथ मध्यरात्रि को ही सिनेमाघर पहुंच गया था. उसका कहना है, 'रजनी सर स्टार नहीं है , वह हमारे भगवान हैं. वह अपने आप में संस्कृति हैं. उनके प्रति प्रेम मुझे मेरे माता-पिता से मिला है. उन्हें मुझ पर गर्व होगा.'

SC ने रजनीकांत की फिल्म 'काला' की रिलीज पर रोक से किया इनकार
 

VIDEO: रजनी फ़ैन्स पर बारिश भी बेअसर, 'काला' रिलीज


रजनी के प्रति लोगों के समर्पण का भाव ऐसा है कि पारंपरिक पीली दक्षिण भारतीय साड़ी पहने 50 से ज्यादा महिलाएं मंदिर से थियेटर तक पैदल चलकर आयीं. सुपरस्टार के फैन उनके 67 फुट ऊंचे पोस्टर के पास जमा हुए और उसपर फूलमाला चढाकर फिल्म के पहले शो की स्क्रीनिंग का संकेत दिया. रजनी फैन क्लब के एक सदस्य संतोष का कहना है कि पोस्ट र 67 फुट ऊंचा है क्योंकि रजनी सर 67 साल के हैं. हम महीनों से इसकी योजना बना रहे थे और अंतत : यह पावन घड़ी आ गयी है.

(इनपुट भाषा से)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com