NDTV Khabar

राजकुमार राव की ‘शादी में जरूर आना’, 10 नवंबर की डेट हुई है फिक्स

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्टर राजकुमार राव का यह साल कमाल जा रहा है. 'बरेली की बर्फी' और 'न्यूटन' हिट रही है, और अब राजकुमार राव कह रहे हैं कि ‘शादी में जरूर आना’

240 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
राजकुमार राव की ‘शादी में जरूर आना’, 10 नवंबर की डेट हुई है फिक्स

राजकुमार राव

खास बातें

  1. राजकुमार के लिए लकी रहा है 2017
  2. बरेली की बर्फी रही है हिट
  3. ऑस्कर में जा रही है न्यूटन
नई दिल्ली: राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्टर राजकुमार राव का यह साल कमाल जा रहा है. पहले उनकी ‘बरेली की बर्फी’ हिट हुई और फिर ‘न्यूटन’ भी बॉक्स ऑफिस पर बाजी मार गई. इसके साथ ही ‘न्यूटन’ का ऑस्कर की दौड़ में शामिल होना भी उनके लिए साल का सबसे बड़ा तोहफा था. अब उनकी अगली फिल्म ‘शादी में जरूर आना’ को लेकर खबरें आने लगी हैं. ‘शादी में जरूर आना’ के निर्माताओं ने ‘शादी में जरूर आना’ की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है.

Video: फिल्म 'न्यूटन' के अभिनेता राजकुमार राव से खास बातचीत



यह भी पढ़ेंः KBC-9 को मिल गया पहला करोड़पति, झारखंड की रहने वाली हैं ये विजेता

राजकुमार राव की ‘शादी में जरूर आना’10 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म राजकुमार राव के साथ कृति खरबंदा नजर आएंगी. फिल्म को रत्ना सिन्हा ने रिलीज किया है. दिलचस्प यह है कि ‘शादी में जरूर आना’ में भी उत्तर प्रदेश ही नजर आने वाला है क्योंकि फिल्म की शूटिंग इलाहाबाद और मुंबई में हुई है. फिल्म को विनोद बच्चन ने प्रोड्यूस किया है. 'बरेली की बर्फी' में भी राजकुमार राव शादी की जुगत में लगे नजर आए थे, देखना है कि इस बार किस तरह घोड़ा चढ़ पाते हैं.


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement