NDTV Khabar

संजय दत्त और श्रद्धा कपूर से आगे निकली राजकुमार राव की फिल्म 'न्यूटन' की कमाई

मंगलवार को फिल्म 'न्यूटन' ने 1.34 करोड़ रु कमाए और इसी के बाद शुरुआती 5 दिनों में फिल्म का कलेक्शन 9.55 करोड़ रु. पहुंच गया है.

216 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
संजय दत्त और श्रद्धा कपूर से आगे निकली राजकुमार राव की फिल्म 'न्यूटन' की कमाई

22 सितंबर को 'भूमि', 'हसीना पारकर' और 'न्यूटन' रिलीज हुई.

खास बातें

  1. कमाई के मामले में 'हसीना पारकर' और भूमि से आगे निकली 'न्यूटन'
  2. 5 दिनों में 'भूमि' ने कमाए 8.46Cr, 'हसीना पारकर' बटोर पाई 5.47Cr
  3. 'न्यूटन' को मिला माउथ पब्लिसिटी का फायदा, कमाए 9.55Cr
नई दिल्ली: राजकुमार राव की हालिया रिलीज फिल्म 'न्यूटन' बॉक्सऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. मंगलवार को फिल्म ने 1.34 करोड़ रु. कमाए और इसी के बाद शुरुआती 5 दिनों में फिल्म का कलेक्शन 9.55 करोड़ रु. पहुंच गया है. 5 से 8 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स ने खूब सहारा है. रिलीज के पहले दिन फिल्म के खाते में महज 96 लाख रु. आए थे, लेकिन माउथ पब्लिसिटी की बदौलत फिल्म तेज रफ्तार से बॉक्सऑफिस पर में दौड़ रही है.


पढ़ें: 4 दिनों में राजकुमार राव की फिल्म ने निकाली लागत, जानें अब तक की कमाई​22 सितंबर को राजकुमार राव की 'न्यूटन' के साथ संजय दत्त की कमबैक फिल्म 'भूमि' और श्रद्धा कपूर स्टारर 'हसीना पारकर' भी रिलीज हुई थी. बॉक्सऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शुरुआती 5 दिनों में 'भूमि' ने 8.46 करोड़ जबकि 'हसीना पारकर' ने 5.47 करोड़ रु. बटोरे हैं. कमाई के मामले में दोनों फिल्मों को 'न्यूटन' ने पछाड़ते हुए दर्शकों के दिलों पर अपनी खास जगह बना ली है. इसी के साथ 'न्यूटन' साल 2017 की हिट फिल्मों में शामिल हो चुकी है. 

पढ़ें: 'न्यूटन' की शूटिंग के बीच अपनी मां को खो बैठे थे राजकुमार राव, बताई फिल्म हिट होने की असली वजह

अभिनेता राजकुमार ने फिल्म में नूतन कुमार उर्फ न्यूटन का किरदार निभाया है. न्यूटन नया लेकिन ईमानदार सरकारी क्लर्क है, जिसकी भारत के छत्तीसगढ़ राज्य के संकटग्रस्त नक्सलियों के प्रभाव वाले जंगली कस्बे में चुनावी ड्यूटी लगाई जाती है. वहीं, 'सीक्रेट बैलट' एक महिला बैलट अधिकारी के जीवन पर केंद्रित है जो मतदाताओं को वोट देने और चुनाव में हिस्सा लेने का निवेदन करने के लिए बंजर और दूरस्थ स्थान की यात्रा करती है. दृश्यम फिल्म्स कंपनी की इस फिल्म का निर्माण मनीष मुंद्रा और निर्देशन अमित वी. मासुरकर ने किया है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement