NDTV Khabar

पर्दे पर खुलेगा राम रहीम का राज, हनीप्रीत बनी नजर आएंगी राखी सावंत

फिल्‍म की कास्टिंग के साथ ही इस फिल्‍म का टाइटल भी तय हो गया है. 'अब होगा इंसाफ' टाइटल की इस फिल्‍म की शूटिंग दिल्‍ली में आज (मंगलवार) से शुरू हो री है.

459 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पर्दे पर खुलेगा राम रहीम का राज, हनीप्रीत बनी नजर आएंगी राखी सावंत

खास बातें

  1. राम रहीम और हनीप्रीत की कहानी अब दिखेगी रुपहले पर्दे पर
  2. राखी सावंत बनेंगी हनीप्रीत, रजा मुराद बनेंगे राम रहीम
  3. एजाज खान करेंगे इनवेस्टिगेशन, आज दिल्‍ली में शूटिंग शुरू
नई दिल्‍ली: राम रहीम के जेल जाने के बाद से ही खुद को उनकी बेटी कहने वाली हनी प्रीत की तलाश जारी है. डेरा की तलाशी और यहां से खुले कई राज अभी पूरी तरफ साफ भी नहीं हुए थे कि अब इस पूरे प्रकरण पर फिल्‍म बनाने का एलान हो गया है और जल्‍द ही इस फिल्‍म की शूटिंग दिल्‍ली में शुरू होने वाली है. राम रहीम और हनी प्रीत पर बनने वाली इस फिल्‍म में हनी प्रीत के किरदार में राखी सावंत नजर आने वाली हैं, जबकि बाबा का किरदार प्रसिद्ध एक्‍टर रजा मुराद करेंगे. इस फिल्‍म में एक और 'बिग बॉस' कंटेस्‍टेंट यानी एजाज खान भी नजर आने वाले हैं. एजाज खान इस फिल्‍म में इनवेस्टिगेशन ऑफिसर बने नजर आएंगे. फिल्‍म की कास्टिंग के साथ ही इस फिल्‍म का टाइटल भी तय हो गया है. 'अब होगा इंसाफ' टाइटल की इस फिल्‍म की शूटिंग दिल्‍ली में आज (मंगलवार) से शुरू हो री है.
 
honeypreet

यह भी पढ़ें: हनीप्रीत को देखा गया नेपाल में, पुलिस को चकमा देने के लिए बदल लिया है हुलिया!

हनी प्रीत बनने वाली राखी सावंत इस फिल्‍म में आइटम नंबर करती भी नजर आएंगी. बता दें कि डेरा सच्‍चा सौदा प्रमुख राम रहीम को सीबीआई कोर्ट ने हाल ही में 20 साल की सजा सुनाई है. उन्‍हें डेरा की साध्वियों पर रेप के आरोप में दोषी पाया गया है. राम रहीम इस समय हरियाणा की रोहतक जेल में बंद है.

यह भी पढ़ें: हरियाणा पुलिस ने राम रहीम की खास राजदार हनीप्रीत को मोस्ट वांटेड की लिस्ट में डाला

वहीं उनकी बेटी हनीप्रीत बाबा की गिरफ्तारी के बाद से ही गायब है. पुलिस बिहार, राजस्‍थान, नेपाल समेत कई इलाकों में हनीप्रीत को ढूंढ रही है. इस फिल्‍म का निर्देशन आशुतोष मिश्रा कर रहे हैं.

VIDEO: हरियाणा पुलिस की मोस्ट वांटेड लिस्ट में हनीप्रीत का नाम



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement