रानू मंडल और हिमेश रेशमिया का नया गाना हुआ रिलीज, 'आशिकी में तेरी' सॉन्ग में मचाई धूम- देखें Video

रानू मंडल (Ranu Mondal) और हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) का नया गाना रिलीज हो गया है. 'आशिकी में तेरी' (Ashiqui Mein Teri) सॉन्ग ने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है.

रानू मंडल और हिमेश रेशमिया का नया गाना हुआ रिलीज,  'आशिकी में तेरी' सॉन्ग में मचाई धूम- देखें Video

रानू मंडल (Ranu Mondal) और हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने मचाई धूम

खास बातें

  • रानू मंडल का नया गाना रिलीज
  • हिमेश रेशमिया संग गाया 'आशिकी में तेरी
  • यूट्यूब पर वीडियो ने मचाया धमाल
नई दिल्ली:

रानू मंडल (Ranu Mondal) और हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) के नए गाने 'आशिकी में तेरी '  (Ashiqui Mein Teri ) का टीजर रिलीज हो गया है. इस गाने के टीजर ने रिलीज होते ही यूट्यूब (YouTube) पर कोहराम मचा दिया है. रानू मंडल और हिमेश रेशमिया का यह गाना नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है. इस गाने के वीडियो में हिमेश रेशमिया का कैप वाला लुक फिर से दिखाई दे रहा है. इस गाने को रिलीज हुए अभी एक घंटे भी नहीं हुए हैं और इसे लाखों लोग व्यूज मिल चुके हैं. रानू मंडल और हिमेश रेशमिया (Ranu Mondal and Himesh Reshammiya Song) की जोड़ी ने फिर से धमाल मचा दिया है.

राफेल डील पर आया SC का फैसला, तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोले- 'यह राहुल गांधी के मुंह पर जोरदार तमाचा'

देखें वीडियो

रानू मंडल (Ranu Mondal) और हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) का यह गाना फिल्म 'हैपी हार्ड एंड हीर' (Happy Hardy And Heer) का है. इस फिल्म में हिमेश रेशमिया नए अंदाज में नजर आएंगे. यह फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में रानू मंडल ने दो-तीन गाने गाए हैं. वैसे भी रानू मंडल का कोई भी गाना सोशल मीडिया पर तहलका मचा देता है. इस समय वो सोशल मीडिया सेंसेशन के नाम से भी जानी जाती हैं.

तहसीन पूनावाला का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- नेहरूजी की जगह मोदीजी होते देश के पहले PM तो...

बता दें कि रानू मंडल (Ranu Mondal) अपने एक वीडियो के जरिए ही सुपरस्टार बनी थीं. उनका यह वीडियो राणाघाट रेलवे स्टेशन का था, जिसमें वह लता मंगेशकर का 'एक प्यार का नगमा है' गाती दिखाई दे रही थीं. रानू मंडल की आवाज से इम्प्रेस होकर ही हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने उन्हें अपनी फिल्म में गाना गाने का ऑफर दिया था. खास बात यह है कि रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ एक नहीं, बल्कि तीन-तीन गाने गाए हैं, जिसमें तेरी मेरी कहानी, आदत और आशिकी में तेरी शामिल है. हिमेश रेशमिया के अलावा रानू की प्रसिद्धि देखकर खुद लता मंगेशकर ने भी उनकी तारीफ की थी.

VIDEO: Motichoor Chaknachoor को लेकर Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...