रानू मंडल ने गाया 'क्या हुआ तेरा वादा', वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

रानू मंडल (Ranu Mondal) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उन्होंने फिर से अपनी सुरीली आवाज का जादू बिखेरा है.

रानू मंडल ने गाया 'क्या हुआ तेरा वादा', वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

Ranu Mondal का नया गाना हुआ वायरल

खास बातें

  • रानू मंडल का नया गाना हुआ वयारल
  • 'क्या हुआ तेरा वादा' गाती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

रानू मंडल (Ranu Mondal) अपनी आवाज के बूते पर देश भर में तहलका मचाए हुए हैं. हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) के साथ 'तेरी मेरी कहानी (Teri Meri Kahani)' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली रानू मंडल यूं तो अब सफलता की ऊंचाइयों पर पहुंच गई हैं. लेकिन हाल ही में उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रानू मंडल (Ranu Mondal) एक्टर ऋषि कपूर की फिल्म 'हम किसी से कम नहीं' का गाना 'क्या हुआ तेरा वादा (Kya Hua Tera Wada)' गाती नजर आ रही हैं. रानू मंडल का ये वीडियो उस दौरान का है, जब वह पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना गुजारा करती थीं.

सनी देओल के बेटे करण देओल के व्यवहार पर भड़के बॉलीवुड एक्टर, कहा-इंडस्ट्री में सफल...

रानू मंडल (Ranu Mondal) का यह वीडियो भले ही थोड़ा पुराना है, लेकिन इसने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है. इस वीडियो को उनके फैनपेज ने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए साझा किया है, जिसमें उनकी आवाज काबिल-ए-तारीफ है. बता दें कि रानू मंडल अपने एक वीडियो के जरिए ही रातोरात सुपरस्टार बनी थीं. उनका यह वीडियो राणाघाट रेलवे स्टेशन का था, जिसमें वह लता मंगेशकर का 'एक प्यार का नगमा है' गाती दिखाई दे रही थीं. 

बोनी कपूर के साथ वीडियो वायरल होने पर आया उर्वशी रौतेला का रिएक्शन, कहा- मेरा उनके साथ रिश्ता...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रानू मंडल (Ranu Mondal) की आवाज से प्रभावित होकर ही हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने उन्हें अपनी फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' में गाना गाने का ऑफर दिया था. खास बात तो यह है रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ एक नहीं, बल्कि तीन-तीन गाने गाए हैं, जिसमें तेरी मेरी कहानी, आदत और आशिकी में तेरी शामिल है. हिमेश रेशमिया के अलावा रानू की प्रसिद्धि देखकर खुद लता मंगेशकर ने भी उनकी तारीफ की थी. हालांकि, उन्होंने अपने इंटरव्यू के दौरान रानू मंडल के साथ बाकी सिंगरों के लिए भी कहा था कि नकल सफलता का टिकाऊ साधन नहीं है.

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...