NDTV Khabar

दीपिका पादुकोण ने पंजाबी सिंगर हार्डी संधू संग जमकर किया डांस, Video देख आप भी कहेंगे वाह!

'83' की रैपअप पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में जहां दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बॉलिंग कराती नजर आ रही हैं तो वहीं रणवीर सिंह (Ranveer Singh) उनकी बॉल पर स्लोमोशन में सिक्स मारते नजर आ रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दीपिका पादुकोण ने पंजाबी सिंगर हार्डी संधू संग जमकर किया डांस, Video देख आप भी कहेंगे वाह!

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने कराई बॉलिंग तो रणवीर ने घुमाकर लगाया सिक्स

खास बातें

  1. दीपिका पादुकोण के साथ क्रिकेट खेलते दिखे रणवीर सिंह
  2. दीपिका की बॉल पर रणवीर ने लगाया सिक्स
  3. दीपिका और रणवीर सिंह का क्यूट वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की जोड़ी लोगों की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. खास बात तो यह है कि दोनों शादी के बाद पहली बार फिल्म '83' में पति पत्नी के किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म के जरिए रिअल लाइफ पति पत्नी को लोग रील लाइफ में भी पति पत्नी का किरदार निभाते देख सकेंगे. हाल ही में फिल्म '83' की शूटिंग खत्म हुई है, जिसकी रैपअप पार्टी में इसके सभी किरदार मौजूद थे. इस पार्टी का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जहां दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बॉलिंग कराती नजर आ रही हैं तो वहीं रणवीर सिंह (Ranveer Singh) उनकी बॉल पर स्लोमोशन में सिक्स मारते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा दीपिका का एक और वीडियो खूब धमाल मचा रहा है, जिसमें वह पंजाबी सिंगर हार्डी संधू के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. 

महानवमी पर 'वॉर' ने की तूफानी कमाई, धुआंधार कलेक्शन जानकर हो जाएंगे हैरान


हालांकि वीडियो में न तो दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के हाथों में बॉल है और न ही रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के हाथो में बैट, इसके बावजूद दोनों मजेदार अंदाज में क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं. वीडियो में दीपिका और रणवीर का यह अंदाज देखकर किसी के भी चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी. क्रिकेट से इतर पार्टी में दीपिका और हार्डी संधू के डांस ने भी खूब वाह-वाही बटोरी है. खास बात तो यह है कि दोनों हार्डी संधू के ही गाने 'क्या बात है' पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं. 

पेपर बेचकर दीपक बने आईटी कंसलटेंट, जीवन गाथा सुन अमिताभ बच्चन ने दी यह सीख

शेफाली बग्गा का दिल जीतने की कोशिशों में जुटे सिद्धार्थ, देखें Bigg Boss का वायरल वीडियो

बता दें कि रणवीर सिंह की फिल्म 83 1983 में हुए वर्ल्डकप में भारत की जीत पर आधारित है. इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभाएंगे. उनके अलावा फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), ताहिर भसीन, साकिब सलीम, साहिल खट्टर, एमी विर्क, हार्डी संधू और कई कलाकार नजर आएंगे. इन सबसे इतर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की गली बॉय भी ऑस्कर के लिए चुनी गई है. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement