NDTV Khabar

रणवीर सिंह ने अक्षय कुमार को दिया जोर का झटका, छीन ली उनसे ये फिल्म

रणवीर सिंह बॉलीवुड में अपना दबदबा कायम करते जा रहे हैं. उन्होंने ‘सिंह इज किंग’ के सीक्वल में अक्षय कुमार को रिप्लेस कर दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रणवीर सिंह ने अक्षय कुमार को दिया जोर का झटका, छीन ली उनसे ये फिल्म

रणवीर सिंह और अक्षय कुमार

खास बातें

  1. हिट फिल्म है सिंग इज किंग
  2. अक्षय कुमार थे लीड रोल में
  3. अब रणवीर सिंह आएंगे नजर
नई दिल्ली:

रणवीर सिंह इन दिनों फुल फॉर्म हैं. ‘पद्मावती’ में अलाउद्दीन खिलजी के उनके लुक को लेकर काफी वाह-वाही मिल रही है तो वे भारतीय क्रिकेट टीम की 1983 विश्व कप जीत के ऊपर बनने जा रही फिल्म में कपिल देव का किरदार निभाते भी नजर आएंगे. इसी बीच उनके लिए एक खुशखुबरी भी आ गई है. ‘सिंह इज किंग’ के सीक्वल में उन्होंने अक्षय कुमार को रिप्लेस कर दिया है. रणवीर के बॉलीवुड में बड़ते दबदबे से उम्रदराज होते सुपरस्टार्स को सावधान हो जाना चाहिए.

यह भी पढ़ेंः Bigg Boss 11: अर्शी ने हिना को दी गाली और थूका भी, हिना बोली ‘घटिया औरत’ है तू…

‘सिंह इज किंग’ 2008 में रिलीज हुई थी और इसमें उनके साथ कैटरीना कैफ भी थी. फिल्म जबरदस्त हिट रही थी. फिल्म को अनीस बज्मी ने डायरेक्ट किया था जबकि विपुल शाह इसके प्रोड्यूसर थे. खबरें आ रही हैं कि प्रोड्यूसर शैलेंद्र सिंह फिल्म का सीक्वल बनाएंगे, जिसका टाइटल ‘शेर सिंह’ होगा. लेकिन फिल्म की स्टारकास्ट एकदम नई होगी. अभी तक फिल्म की हीरोइन भी तय नहीं की गई है. लेकिन 50 करोड़ रु. की लागत से बनी ‘सिंह इज किंग’ ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रु. की कमाई की थी और अक्षय कुमार की सफलतम फिल्मों में शामिल हुई थी. 


यह भी पढ़ेंः दीपिका पादुकोण के ट्वीट का हुआ असर, पद्मावती की रंगोली नष्ट करने के आरोप में 5 गिरफ्तार

टिप्पणियां

रणवीर सिंह के काम को इन दिनों काफी पसंद किया जा रहा है. उन्होंने ‘बाजीराव मस्तानी’ में बाजीराव का किरदार बेहतरीन ढंग से निभाया था. उसमें भी दीपिका पादुकोण उनके साथ थीं. अब अलाउद्दीन खिलजी का उनका गेटअप और अंदाज हर जगह छाया हुआ है और इस वजह से फिल्म के ट्रेलर में वे छाए रहे. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement