NDTV Khabar

रणवीर सिंह के Video ने इंटरनेट पर उड़ाया गरदा, लिखा- अलाउद्दीन चिल-जी...

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का 'गली बॉय (Gully Boy)' का सुपरहिट सॉन्ग 'अपना टाइम आएगा', लेकिन 'पद्मावत (Padmaavat)' के अलाउद्दीन खिलजी का समय आ ही नहीं गया है बल्कि लंबे समय से कायम भी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रणवीर सिंह के Video ने इंटरनेट पर उड़ाया गरदा, लिखा- अलाउद्दीन चिल-जी...

अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में रणवीर सिंह (Ranveer Singh)

खास बातें

  1. रणवीर सिंह ने पोस्ट किया वीडियो
  2. एक साल पुराना है वीडियो
  3. पद्मावत में अलाउद्दीन के रोल में थे रणवीर
नई दिल्ली:

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का 'गली बॉय (Gully Boy)' का सुपरहिट सॉन्ग 'अपना टाइम आएगा', लेकिन 'पद्मावत  (Padmaavat)' के अलाउद्दीन खिलजी का समय आ ही नहीं गया है बल्कि लंबे समय से कायम भी है. रणवीर सिंह इन दिनों  जिस भी काम में हाथ डालते हैं, उसी में बल्ले-बल्ले कर देते हैं. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'पद्मावत' को एक साल हो गया है और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने इस खास मौके को बहुत ही खास अंदाज में याद भी किया है. रणवीर सिंह ने इस मौके पर एक वीडियो शेयर किया है.

सनी लियोन बनीं जलपरी तो हनी सिंह ने कहा, 'मछली जल की रानी है'...Photo ने यूं बरपाया कहर

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on


 

रणवीर सिंह (Ranveer Singh)  ने 'पद्मावत (Padmaavat)' के एक साल पूरे होने पर अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के अवतार में नजर आ रहे हैं. रणवीर सिंह ने जैसे ही इस वीडियो को पोस्ट किया सोशल मीडिया पर तूफान आ गया और इस वीडियो को लगभग 23 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो के साथ रणवीर सिंह ने पोस्ट किया हैः बुरा आदमी अच्छा समय गुजारते हुए...अलाउद्दीन चिल-जी...रणवीर कपूर बहुत ही मस्त अंदाज में बैठे-बैठे ही थिरक रहे हैं. 

Republic Day 2019: 'सर्जिकल स्ट्राइक' के बाद वाघा बॉर्डर जाएंगे विक्की कौशल, 26 जनवरी को मनाएंगे जश्न

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

 

टिप्पणियां

रणवीर सिंह (Ranveer Singh)  वैसे भी इन दिनों बहुत ही जोर के रोल कर रहे हैं. रणवीर सिंह की 'पद्मावत' सुपरहिट रही थी और दीपिका पादुकोण के साथ उन्होंने एक बार फिर तहलका मचाया था. रणवीर सिंह अब 'गली बॉय' लेकर आ रहे हैं, और इस फिल्म में वे रैपर के रोल में हैं. 'गली बॉय (Gully Boy)' में रणवीर सिंह के साथ आलिया भट्ट नजर आएंगी, और वे भी पूरे बिंदास अंदाज में हैं. 'गली बॉय' 14 फरवरी को रिलीज होगी. रणवीर सिंह की फिल्म को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement