सरकार के इस फैसले पर भड़कीं रवीना टंडन, कहा- कर्मों का दोगुना दंड मिलेगा

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने सरकार के फैसले का विरोध करते हुए एक ट्वीट किया है, जिसने सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींचा है.

सरकार के इस फैसले पर भड़कीं रवीना टंडन, कहा- कर्मों का दोगुना दंड मिलेगा

सराकर के फैसले पर भड़कीं रवीना टंडन (Raveena Tandon)

खास बातें

  • बिहार सरकार के फैसले पर भड़कीं रवीना टंडन
  • ट्वीट कर जताया गुस्सा
  • रवीना टंडन का ट्वीट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) इन दिनों स्टार प्लस पर आने वाले शो 'नच बलिए 9' में बतौर जज नजर आ रही हैं. इसके अलावा रवीना टंडन (Raveena Tandon) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन अपनी फोटो और वीडियो शेयर करने के अलावा एक्ट्रेस समसामयिक मुद्दों पर भी अपनी राय पेश करती हैं. लेकिन हाल ही में रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने सरकार के फैसले का विरोध करते हुए एक ट्वीट किया है, जिसने सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींचा है. इस ट्वीट में उन्होंने बिहार सरकार के फैसले का विरोध करते हुए कहा है कि इन कर्मों का दोगुना दंड मिलेगा. बिहार सरकार के फैसले पर आया रवीना टंडन का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

Bigg Boss 13 Promo: 'बिग बॉस' को लेकर आई बड़ी खबर, चार हफ्ते में ही होगा फिनाले, देखें Video


दरअसल, बिहार में किसानों ने अपनी फसलों की बर्बादी होने पर बिहार सरकार से इसकी शिकायत की थी. इस पर सरकार ने किसानों की फसल को बचाने के लिए राज्य में करीब 300 नीलगाय को शूट करने और उन्हें मारने का फैसला लिया. लेकिन जब उनमें से एक नीलगाय गोली लगने के बाद भी नहीं मरी तो उसे जिंदा दफनाने का फैसला लिया गया. इस घटनाक्रम का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर अपना गुस्सा जताते और इस फैसले का विरोध करते हुए रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने ट्वीट किया. इसमें उन्होंने लिखा, "हृदयहीन मानव...जो भी इस निर्णय के पीछे है, आशा है कि उन्हें इस कर्म का दोगुना दंड मिलेगा."

 सुशांत सिंह राजपूत की 'छिछोरे' ने मचाया धमाल, दूसरे दिन कर डाली जबरदस्त कमाई

Newsbeep

बता दें कि रवीना टंडन (Raveena Tandon) एक मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ ही प्रोड्यूसर और टेलीविजन पर्सनालिटी भी हैं. रवीना ने फिल्मों में अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए नेशनल फिल्म अवॉर्ड और फिल्मफेयर अवॉर्ड भी जीते हैं. रवीना टंडन की एक्टिंग को सबसे ज्यादा फिल्म 'पत्थर के फूल', 'लाडला', 'दमन', 'अक्स', 'सत्ता' और 'बड़े मियां-छोटे मियां' जैसी फिल्मों में सराहा गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...