NDTV Khabar

'अखियों से गोली मारे' के रीमिक्स पर आया रवीना टंडन का रिएक्शन, Tweet कर एक्ट्रेस ने कही यह बात

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) में 'अखियों से गोली मारे' का रीमेक बनाया जा रहा है. इस पर हाल ही में गाने की पूर्व एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने रिएक्शन दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'अखियों से गोली मारे' के रीमिक्स पर आया रवीना टंडन का रिएक्शन, Tweet कर एक्ट्रेस ने कही यह बात

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने 'अखियों से गोली मारे' के रीमिक्स पर दिया रिएक्शन

खास बातें

  1. 'पति पत्नी और वो' में होगा 'अखियों से गोली मारे' का रीमिक्स
  2. गाने का रिमिक्स सुनकर एक्ट्रेस ने दिया ये रिएक्शन
  3. रवीना टंडन का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) और एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) की फिल्म 'दूल्हे राजा' के जबरदस्त गाने 'अखियों से गोली मारे...' (Ankhiyon Se Goli Maare) ने आज भी लोगों के दिलों में बखूब जगह बनाई हुई है. खास बात तो यह है कि लोगों को जल्द ही इस गाने का नया वर्जन सुनने को मिलेगा. दरअसल, बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की फिल्म 'पति पत्नी और वो' में 'अखियों से गोली मारे...' का रीमेक बनाया जा रहा है. लेकिन हाल ही में इस गाने के रीमेक पर इसकी पूर्व एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने ट्वीट कर गाने के रीमेक पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है. 

अक्षय कुमार की फिल्म ने 13वें दिन चलाया जादू, कमा डाले इतने करोड़


रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने 'अखियों से गोली मारे...' (Ankhiyon Se Goli Maare) पर रिएक्शन देते हुए ट्वीट किया, जो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. रवीना टंडन ने लिखा, "यह काफी जबरदस्त है. यह शानदार लग रहा है. आप सबको ढेर सारी बधाइयां, मुझे रीमिक्स पसंद आया." अपने ट्वीट के जरिए उन्होंने 'अखियों से गोली मारे' के साथ ही 'पति पत्नी और वो' के रीमेक को भी जबरदस्त बताया. बता दें कि इसके अलावा रवीना टंडन के सुपरहिट गाने टिप टिप बरसा पानी का भी रीमेक तैयार किया जा रहा है. जहां पहले इस गाने में रवीना टंडन और अक्षय कुमार साथ नजर आए थे. तो वहीं, इस बार लोगों को गाने में कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार की कैमेस्ट्री देखने को मिलेगी. 

खेसारी लाल यादव की भोजपुरी फिल्म 'संघर्ष' ने रचा इतिहास, 3 दिन में 1.2 करोड़ लोगों ने देखा- देखें Video

बता दें कि रवीना टंडन (Raveena Tandon) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करने के साथ ही वह अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के बीच भी मौजूदगी दर्ज करवाती हैं. हाल ही में वह 'नच बलिए 9' में बतौर जज नजर आई थीं. वहीं, 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Wo) की बात करें तो यह फिल्म इसी साल 6 दिसंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), अनन्या पांडे (Ananya Panday) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे.  

टिप्पणियां

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement