NDTV Khabar

सुपरस्टार एन टी आर की बायोपिक में रवि किशन, इस मशहूर शख्स का निभाएंगे रोल

आंध्र प्रदेश में भगवान की तरह पूजे जाने वाले महानायक, राजनेता एन टी रामाराव की बायोपिक तेलगु में जल्द ही दर्शकों के समक्ष होगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सुपरस्टार एन टी आर की बायोपिक में रवि किशन, इस मशहूर शख्स का निभाएंगे रोल

एनटीआर के बायोपिक में दिखेंगे रवि किशन

खास बातें

  1. एनटीआर के बायोपिक में रवि किशन
  2. साउथ सुपरस्टार एनटीआर पर बन रही फिल्म
  3. बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन भी होंगी
नई दिल्ली: आंध्र प्रदेश में भगवान की तरह पूजे जाने वाले महानायक, राजनेता एन टी रामाराव की बायोपिक तेलगु में जल्द ही दर्शकों के समक्ष होगी. हैदराबाद में इस फ़िल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. सौ करोड़ की लागत से बन रही इस फ़िल्म में भोजपुरी फिल्मों के मेगा स्टार रवि किशन रामाराव के करीबी दोस्त और बतौर डायरेक्टर उनकी पहली फ़िल्म के कैमरामैन रवि कांत नगाइच की भूमिका में नजर आएंगे. मूलतः उत्तर प्रदेश के निवासी लेकिन तेलगु फ़िल्म जगत में कई चर्चित फिल्मों के कैमरामैन और निर्देशक रहे रविकांत नगाइच के साथ एन टी रामाराव ने कई फिल्में की थी और दोनों की दोस्ती जग जाहिर थी. 

सपना चौधरी के ठुमकों से सिनेमाघरों में तूफान, Bhojpuri फिल्म के शो पर हरियाणवी छोरी का क्रेज

उन्होंने हिंदी फिल्म जगत में मिथुन चक्रवर्ती के साथ सुरक्षा और गन मास्टर जी 9 का निर्माण किया था.  मिली जानकारी के अनुसार इस बायोपिक में सारे कलाकार दक्षिण भारतीय फिल्म जगत से हैं. बॉलीवुड से रवि किशन और विद्या बालन इस फ़िल्म में दिखेंगे. पिछले दिनों हैदराबाद में फ़िल्म की शूटिंग शुरू हुई है. आपको बता दें कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री भी रह चुके एन टी रामराव दुनिया के उन गिने चुने अभिनेताओं में एक हैं जिन्हें उनके फैन्स भगवान की तरह मानते है. 

रवि किशन ने अंजना सिंह से कहा, 'तेरे दिल में रहेंगे, तुझे अपना कहेंगे' तो वे बोलीं- 'झूठा...'

आज भले ही इस दुनिया मे नहीं है लेकिन तेलगु फ़िल्म जगत में उनके नाम का सिक्का चलता है. रवि किशन ने खुशी जाहिर करते हुए बताया कि उनके बायोपिक में उनके करीबी दोस्त रविकांत नगाइच की भूमिका करना एक बड़ी उपलब्धि और हम भोजपुरियो के लिए गर्व की बात है.

टिप्पणियां
VIDEO: अभिनेता रवि किशन से खास मुलाकात


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement