NDTV Khabar

रेखा ने बोला Gully Boy का ये फेमस डॉयलाग, तो जमकर बजी तालियां...देखें धमाकेदार Video

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस रेखा (Rekha) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रेखा 'गली बॉय' का फेमस डॉयलाग बोलती नजर आ रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रेखा ने बोला Gully Boy का ये फेमस डॉयलाग, तो जमकर बजी तालियां...देखें धमाकेदार Video

रेखा (Rekha) ने बोला आलिया भट्ट की फिल्म का डॉयलाग

खास बातें

  1. रेखा ने बोला 'गली बॉय' का डॉयलाग
  2. सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
  3. आईफा अवार्ड्स के दौरान का है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस रेखा (Rekha) आज भी अपने अंदाज और स्टाइल से फैन्स का दिल जीत लेती है. हाल ही में रेखा और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. ये वीडियो आईफा अवॉर्ड्स (IIFA Awards) के दौरान का है. इस वीडियो में आलिया भट्ट (Alia Bhatt), रेखा को अपनी फिल्म 'गली बॉय (Gully Boy)' का फेमस डॉयलाग सिखा रही हैं. हालांकि इस डॉयलाग को रेखा ऐसे बोलती हैं कि सब हैरान रह जाते हैं और वहां बैठे फिल्मी सितारे जोरदार तालियां बजाते नजर आ रहे हैं.

मन्नत पूरी करने के लिए 'अंगारे' पर फेंके जाते हैं बच्चे, तस्वीर साझा कर भड़कीं बॉलीवुड डायरेक्टर-जानें मामला

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए शेयर किया गया है. इस वीडियो पर फैन्स भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं. बता दें हाल ही में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'गली बॉय' को ऑस्कर (Oscar) के लिए नॉमिनेट किया गया है.


War को लेकर ऋतिक और टाइगर ने फैन्स से की ये बिनती, कहा- खून और पसीने से बनीं है फिल्म तो...

वहीं, अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपने पापा महेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म 'सड़क 2 (Sadak 2)' में नजर आएंगी. ये फिल्म अगले साल जुलाई में रिलीज होगी. इसके अलावा आलिया भट्ट, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र (Brahmastra)' में भी नजर आएंगी. अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बन रही ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement