NDTV Khabar

ऋषि कपूर ने जेट एयरवेज के ठप होने पर किया ट्वीट, बोले- इस अव्यवस्था के लिए सॉरी...

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं. ऋषि कपूर इन दिनों न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रहे हैं लेकिन मौजूदा मसलों पर अपनी राय लगातार रख रहे हैं. ऋषि कपूर ने अब जेय एयरवेज के ठप होने पर ट्वीट किया है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऋषि कपूर ने जेट एयरवेज के ठप होने पर किया ट्वीट, बोले- इस अव्यवस्था के लिए सॉरी...

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने जेट एयरवेज को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  1. ऋषि कपूर ने जेट एयरवेज को लेकर किया ट्वीट
  2. न्यूयॉर्क में इलाज करा रहे हैं ऋषि कपूर
  3. पत्नी नीतू कपूर भी हैं उनके साथ
नई दिल्ली:

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं. ऋषि कपूर इन दिनों न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रहे हैं लेकिन मौजूदा मसलों पर अपनी राय लगातार रख रहे हैं. कुछ दिन पहले ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने बीजेपी के ओडिशा के पुरी से उम्मीद संबित पात्रा को चुनाव के लिए शुभकामनाएं दी थीं, और अब जेय एयरवेज के ठप होने पर  ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने ट्वीट किया है और उनका ये ट्वीट खूब वायरल भी हो रहा है. ऋषि कपूर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने जेट एयरवेज (Jet Airway) के कर्मचारियों को तसल्ली दी है और लिखा है कि सब जल्दी ही ठीक हो जाएगा.


Kalank Box office Collection Day 1: 'कलंक' को लगी 2019 की सबसे बड़ी ओपनिंग, पहले दिन ही बना डाला कमाई यह रिकॉर्ड

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने जेट एयरवेज (Jet Airway) को लेकर अपने ट्विटर एकाउंट से ट्वीट किया हैः 'जेट एयरवेज के लोगों के लिए तहेदिल से दुआएं. आप लोगो ने पूरी शिद्दत के साथ हमारी सेवा की है और प्यार-केयर दी है. शुक्रिया. इस अव्यवस्था के लिए सॉरी. सब ठीक हो जाएगा.' इस तरह ऋषि कपूर ने जेट एयरवेज के कर्मचारियों को ढाढस बंधाया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने साध्वी प्रज्ञा पर दिया जवाब, लिखा- तो हाफिज सईद संत लगता होगा?

टिप्पणियां

बता दें कि जेट एयरवेज (Jet Airways) ने आपातकालीन मदद नहीं मिलने के बाद अपने सभी ऑपरेशंस पर अस्थाई तौर पर रोक लगा दी है. जेट एयरवेज का यह फैसला ऋणदाताओं द्वारा जेट के अतिरिक्त धन के अनुरोध को अस्वीकार करने के बाद सामने आया है. ऋणदाताओं ने जेट को 400 करोड़ रुपये का इमरजेंसी फंड देने से इनकार कर दिया था. 25 साल पुरानी इस एयरलाइन कंपनी पर 8,000 करोड़ रुपये से अधिक का कर्ज है. अगर कंपनी बंद होती है तो 20 हजार लोगों की नौकरी चली जाएगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement