रितेश देशमुख को Troll ने बताया 'सस्ता DJ Snake', तो एक्टर बोले- नागपंचमी के लिए बुक कर ले...

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) को ट्रोल ने बताया 'सस्ता डीजे स्नेक (DJ Snake)' तो एक्टर ने भी दिया मुंहतोड़ जवाब.

रितेश देशमुख को Troll ने बताया 'सस्ता DJ Snake', तो एक्टर बोले- नागपंचमी के लिए बुक कर ले...

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • रितेश देशमुख का ट्वीट हुआ वायरल
  • ट्रेलर को दिया मुंहतोड़ जवाब
  • Tweet कर कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) इन दिनों अपने नए लुक को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. एक्टर ने हाल ही में फ्रेंच रिकॉर्ड प्रोड्यूसर डीजे स्नेक (DJ Snake) की तरह अपना हेयरस्टाइल बना लिया है. इसको लेकर रितेश को ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ रहा है. लेकिन रितेश ट्रोलर्स को भी अपने अंदाज में जवाब दे रहे हैं. एक्टर का मजाक उड़ाते हुए एक ट्रोलर ने उनकी फोटो की डीजे स्नेक (DJ Snake) की तस्वीर से तुलना करते हुए उन्हें 'सस्ता डीजे स्नेक' बताया था. इसका रितेश देशमुख ने अपने ही अंदाज में बड़ा ही मजेदार जवाब दिया. 

सनी लियोन बनीं 'मिसेज इंडिया', बिना घड़ी के हुईं गायब तो बोलीं- मोगैंबो खुश होगा क्या...देखें Video


रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh Twitter) ने ट्रोल के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, "भाई मैं सस्ता नहीं हूं, नागपंचमी के दिन बुक करले. मैं फ्री में आऊंगा." रितेश देशमुख के इस ट्वीट पर फैन्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. एक्टर के इस जबरदस्त जवाब की फैन्स भी खूब तारीफ कर रहे हैं. बता दें, रितेश अपने लुक्स से हमेशा एक्सपेरिमेंट करते हैं, लेकिन इस बार वह अपने लुक को लेकर ट्रोल हो गए हैं. 

पाकिस्तानी खिलाड़ियों का जोश बढ़ाने के लिए क्रिकेट एंथम लाए अली जफर, बोले- मेला लूट लिया...देखें Video

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो आखिरी बार एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) फिल्म 'हाउसफुल 4 (Housefull 4)' में नजर आए थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. इस फिल्म में रितेश बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ मिलकर कॉमेडी करते दिखे थे. वहीं, अब जल्द ही रितेश देशमुख फिल्म 'बागी 3' में नजर आ रहे हैं. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और श्रद्धा कपूर की यह फिल्म 6 मार्च को रिलीज होगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...