NDTV Khabar

Robot 2.0 China Box Office: अब चाइना में कहर बरपाने को तैयार सुपरस्टार रजनीकांत, जल्द रिलीज होगी 'रोबोट 2.0'

रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'रोबोट 2.0' चीनी बॉक्स ऑफिस (Chinese Box Office) के भी सभी रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार है. चीन में ये फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होने वाली है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Robot 2.0 China Box Office: अब चाइना में कहर बरपाने को तैयार सुपरस्टार रजनीकांत, जल्द रिलीज होगी 'रोबोट 2.0'

चाइना में रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म रोबोट 2.0 (Robot 2.0) का पोस्टर हुआ रिलीज

खास बातें

  1. चाइना में रजनीकांत की फिल्म 'रोबोट 2.0' का पोस्टर रिलीज
  2. साउथ के स्टार राणा डग्गुबती ने ट्विटर पर जारी किया पोस्टर
  3. अब सुपरस्टार रजनीकांत चाइना में बरपाएंगे कहर
नई दिल्ली:

सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर फिल्म 'रोबोट 2.0' (Robot 2.0) अब चीन में भी धमाल मचाने के लिए तैयार है. 'रोबोट 2.0' ने भारत में कमाई के कई नए कीर्तिमान स्थापित किए थे. अब सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ये फिल्म चीनी बॉक्स ऑफिस (Chinese Box Office) के भी सभी रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार है. चीन में ये फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होने वाली है. यहां रोबोट 2.0 को 10 हजार थियेटर की 56,000 स्क्रीन पर दिखाया जाएगा जिनमें 47 हजार 3डी स्क्रीन शामिल होंगी.

विश्व कप के मैचों में बार-बार बारिश आने से भड़का यह बॉलीवुड एक्टर, लिखा- किस बात का वर्ल्ड कप

चाइना में फिल्म का पोस्टर भी रिलीज हो गया है. इस पोस्ट में रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आमने सामने दिखाई दे रहे हैं. पोस्टर में दोनों स्टार्स का एग्रेसिव लुक नजर आ रहा है. साउथ के एक्टर राणा डग्गुबती ने रोबोट 2.0 का पोस्टर अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. राणा डग्गुबती (Rana Daggubati) ने पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'This looks WILD!! 2.0' एक्टर राणा डग्गुबती के इस पोस्टर पर फैन्स अच्छे रिएक्शन दे रहे हैं. 


Baaghi 3: 'बागी 3' में टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगे रितेश देशमुख, जानें क्या होगा इनका किरदार

बता दें सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) और एकटर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर ये फिल्म पिछले साल 29 नवंबर 2018 को भारत में रिलीज हुई थी. देश के साथ-साथ विदेशों में भी इस फिल्म ने काफी कमाई की. रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की जुगलबंदी दर्शकों को बहुत पसंद आई. इस फिल्म में इन दोनों के काम को काफी सराहना मिली. हालांकि अब ये फिल्म चाइना में भी कहर बरपाने को तैयार है. अब चाइना में देखना होगा कि सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की ये फिल्म नए कीर्तिमान स्थापित कर पाती है या नहीं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement