Baaghi 3: 'बागी 3' में टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगे रितेश देशमुख, जानें क्या होगा इनका किरदार

Baaghi 3 में बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ के अलावा रितेश देशमुख भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. हालांकि उनके रोल को लेकर कुछ ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है.

Baaghi 3: 'बागी 3' में टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगे रितेश देशमुख, जानें क्या होगा इनका किरदार

Baaghi 3: 'बागी-3' में नजर आएंगे रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh)

खास बातें

  • फिल्म 'बागी-3' में नजर आएंगे रितेश देशमुख
  • टाइगर श्रॉफ के भाई का किरदार निभाएंगे रितेश
  • फिल्म में दिखाई देगी टाईगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की जोड़ी
नई दिल्ली :

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की जोड़ी जल्द ही 'बागी 3' (Baaghi 3) में भी दिखेगी. 'बागी 3' में एक और बॉलीवुड एक्टर की एंट्री होगी. 'बागी 3' में बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ के अलावा रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. हालांकि अभी यह साफ नहीं हो सका है कि रितेश देशमुख का रोल पॉजिटव होगा या नेगेटिव. 'बागी 3' में रितेश देशमुख की एंट्री की जानकारी खुद फिल्म के निर्माता नाडियाडवाला ग्रैंडसन प्रोडक्शन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है. 'बागी' और 'बागी 2' की सफलता के बाद अब 'बागी 3' में रितेश देशमुख की एंट्री से फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गई है. 

सलमान खान ने रोहित शेट्टी को लेकर किया Tweet, लिखा- हमेशा छोटा भाई मानता था और उन्होंने...

'बागी' की तरह ही 'बागी 3' में भी टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की जोड़ी होगी. इस फिल्म में इनके अलावा रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) भी टाइगर श्रॉफ के भाई के रोल में नजर आएंगे. रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) का पोस्टर रिलीज किया गया, जिसमें लिखा है 'टाइगर के विद्रोहियों में अब रितेश भी, एक्टर फिल्म 'बागी 3' (Baaghi 3) में अभिनेता यानी टाइगर श्रॉफ के भाई का रोल अदा करेंगे. इसकी तैयारी अगस्त से शुरू हो सकती है.' इस पोस्टर को रिलीज करते हुए प्रोडक्शन हाउस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा 'हमें हंसी का हाउसफुल देने के बाद, एनजीईएफ फैमिली बागी में आपका स्वागत करती है.'

ईरान में स्टापू खेलती नजर आईं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, फैन्स बोले- यादें बचपन की...देखें Video

बता दें कि फिल्म 'बागी' और 'बागी-2' हिट फिल्में रहीं थीं. जहां 'बागी' में टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की जोड़ी ने कमाल किया था तो वहीं 'बागी 2' में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी ने धमाल मचाया था. अपकमिंग फिल्म 'बागी 3' में श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी के साथ रितेश देशमुख भी मौजूद होंगे. फिल्म का डायरेक्शन अहमद खान करेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...