Saaho Box Office Collection Day 14: प्रभास और श्रद्धा कपूर की 'साहो' ने 14वें दिन भी दिखाया दम, कमाए इतने करोड़

Saaho Box Office Collection: बाहुबली प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'साहो' (Saaho) का बॉक्स ऑफिस (Saaho Box Office Collection) पर धमाका जारी है और फिल्म ने कमाए हैं इतने करोड़ रुपये.

Saaho Box Office Collection Day 14: प्रभास और श्रद्धा कपूर की 'साहो' ने 14वें दिन भी दिखाया दम, कमाए इतने करोड़

Saaho Box Office Collection Day 14: बाहुबली प्रभास (Prabhas) की फिल्म का जादू बरकरार

खास बातें

  • फिल्म 'साहो' का शानदार प्रदर्शन जारी
  • अभी भी करोड़ों में कमाई कर रही है फिल्म
  • विदेशों में भी फिल्म कर रही है अच्छा कारोबार
नई दिल्ली:

Saaho Box Office Collection Day 14: सुपरस्टार प्रभास  (Prabhas) की फिल्म 'साहो' (Saaho) का बॉक्स ऑफिस (Saaho Box Office Collection) पर जादू बरकरार है. रिलीज के 14 दिन बाद भी यह फिल्म बंपर कमाई कर रही है. इस फिल्म में प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की जोड़ी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. 'साहो' (Saaho) को वर्ड ऑफ माउथ से भी अच्छा खासा प्रमोशन मिल रहा है. दमदार एक्शन की बदौलत प्रभास  (Prabhas) की फिल्म 'साहो' (Saaho) दर्शकों की पसंदीदा फिल्म बनी हुई है.  

Nora Fatehi और इस शख्स के बीच हुआ धमाकेदार डांस मुकाबला, Video में देखें किसकी हुई जीत

प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'साहो' (Saaho) साउथ की तीसरी ऐसी डब्ड फिल्म है जिसने हिंदी मार्केट में सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड बनाया है. इससे पहले प्रभास की बाहुबली (Baahubali) ने भी हिंदी मार्केट में धमाल मचाया था. 'साहो' के क्रेज को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि शुक्रवार, शनिवार और रविवार को भी फिल्म और धमाकेदार कमाई करेगी. इस फिल्म के हिंदी वर्जन ने 14 दिन बाद करीब 140 करोड़ की कमाई कर ली है. गुरुवार को फिल्म ने करीब 2 करोड़ की कमाई की है.

गोविंदा की बेटी Tina Ahuja ने 'मिलो न तुम तो' पर दिखाया ऐसा रोमांटिक अंदाज, वायरल हुआ वीडियो

'साहो' (Saaho) की ओवरऑल कमाई की बात करें तो यह फिल्म 300 करोड़ का आंकड़ा छूने के बेहद करीब है. हालांकि 'साहो' की कमाई में पहले के मुकाबले गिरावट देखने को मिली है. प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की यह फिल्म विदेशों में भी खूब पसंद की जा रही है. प्रभास पिछली बार जहां वे पारंपरिक अंदाज में एक्शन करते नजर आए थे तो इस बार एकदम मॉडर्न अंदाज में दुश्मनों के दांत खट्टे कर रहे हैं. 

खेसारी लाल यादव के नए भोजपुरी सॉन्ग का YouTube पर तहलका, काजल राघवानी संग यूं फरमाया इश्क- देखें Video

हॉलीवुड स्टाइल हर मसाला समेटे 'साहो (Saaho)' के एक्शन सांसें रोक देते हैं. फिर प्रभास एक्शन करते हुए लगते भी कमाल हैं.  कुल मिलाकर 'साहो' (Saaho) एक्शन प्रेमियों के लिए परफेक्ट मसाला है,  'साहो  की कहानी दो हजार करोड़ की चोरी की है और उसके बाद ब्लैक बॉक्स का चक्कर है. प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'साहो' (Saaho) का म्यूजिक अच्छा है. डायरेक्शन की बात करें तो सुजीत ने दिखा दिया है कि भारत में हॉलीवुड स्टाइल एक्शन रचा जा सकता है. 'साहो' कुल मिलाकर एक्शन और ग्राफिक्स का कमाल है, जिसे प्रभास और एक्शन प्रेमियों के लिए एक बार बार देखना तो बनता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...