Saaho का ट्रेलर देख हैरान रह गईं पीवी सिंधु, Tweet कर बाहुबली प्रभास को कह डाली ये बात

Saaho: बाहुबली स्टार प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'साहो (Saaho)' को लेकर बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Saaho का ट्रेलर देख हैरान रह गईं पीवी सिंधु, Tweet कर बाहुबली प्रभास को कह डाली ये बात

प्रभास की फिल्म 'साहो (Saaho)' को लेकर पीवी सिंधु ने किया ट्वीट

खास बातें

  • 'साहो' को लेकर पीवी सिंधु ने किया ट्वीट
  • कहा- काफी एक्साइटेड हूं
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

बाहुबली प्रभास (Prabhas) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की मोस्ट अवेडिट फिल्म 'साहो (Saaho)' का ट्रेलर लांच हो चुका है. फैन्स का इस 'साहो' के ट्रेलर (Saaho Trailer) को लेकर अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु (PV Sindhu) भी प्रभास की इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. हाल ही में पीवी सिंधु ने अपने ट्विटर हैंडल से फिल्म को लेकर एक ट्वीट किया है. सिंधु ने लिखा, 'अभी 'साहो' का ट्रेलर देखा और ये वाकई लाजवाब है. प्रभास और श्रद्धा कपूर, यूवी क्रिएशन्स के साथ मिलकर धमाल मचाने वाले हैं. इस फिल्म को देखने के लिए मैं काफी एक्सइटेड हूं. पूरी कास्ट एंड क्रू को ऑल द बेस्ट.'

Shweta Bachchan Wedding Album: श्वेता नंदा की शादी की तस्वीरों ने मचाया धमाल, इंटरनेट पर हो रही हैं वायरल


पीवी सिंधु (PV Sindhu) के इस ट्वीट पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं. बता दें प्रभास फिल्म 'साहो (Saaho)' से बॉलीवुड में भी अपना डेब्यू कर रहे हैं. जबरदस्त एक्शन से भरपूर इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. फिल्म के ट्रेलर में प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर का एक्शन और स्टंट भी फैन्स को काफी पसंद आ रहा है.

Man Vs Wild Memes: पीएम मोदी और बेयर ग्रिल्स के साथ दिखे अरविंद केजरीवाल, Memes हुए वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रभास और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की ये फिल्म 30 अगस्त को रिलीज होगी. इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज किया जाएगा. फिल्म में नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh), जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा भी एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते नजर आएंगे. 'साहो' एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसे टी-सीरीज और यूवी क्रिएशंस के बैनर तले बनाया जा रहा है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...