Saand Ki Aankh Trailer: शूटर दादी बन धमाका करने के लिए तैयार हैं तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर- देखें Video

Saand Ki Aankh Trailer: शूटर दादी पर बनी दमदार फिल्म 'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

Saand Ki Aankh Trailer: शूटर दादी बन धमाका करने के लिए तैयार हैं तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर- देखें Video

'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) के ट्रेलर ने मचाया धमाल

खास बातें

  • शूटर दादी पर बनी फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • 'सांड की आंख' ने रिलीज से पहले मचाया धमाल
  • 25 अक्टूबर को रिलीज हो रही है 'सांड की आंख'
नई दिल्ली:

Saand Ki Aankh Trailer: शूटर दादी पर बनी दमदार फिल्म 'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की अपकमिंग फिल्म 'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) ने रिलीज से पहले अपने ट्रेलर से ही धमाल मचा दिया है. खास बात तो यह है कि ट्रेलर ने लोगों के मन में फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट भर दी है.  'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) के ट्रेलर को न केवल यू-ट्यूब पर बल्कि ट्विटर पर खूब अच्छे रिएक्शन मिल रहे हैं. 

शाहरुख खान की 'रईस' के डायरेक्टर ने Howdy Modi पर किया ट्वीट, इवेंट को लेकर कही ये बात

रिलायंस एंटरटेनमेंट के यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज हुए  'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) के ट्रेलर को अब 50 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, जो अपने आप में ही एक रिकॉर्ड है. वहीं, फिल्म की एक्ट्रेस की बात करें तो इसमें तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और भूमि  पेडनेकर (Bhumi Pednekar) का काफी दमदार अंदाज देखने को मिलने वाला है. उनकी यह फिल्म न केवल सच्ची कहानी को बयां करेगी, बल्कि महिलाओं के सशक्तिकरण का भी उदाहरण बनेगी. हालांकि, फिल्म में अपने मेकअप को लेकर तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर दोनों ही निशाने पर आ गए हैं. 

Kareena Kapoor Khan ने जिम में जमकर बहा जमकर पसीना, एक्सरसाइज Video हुआ वायरल

बता दें कि 'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) इस बार दिवाली पर धमाका करने वाली है. शूटर दादी यानी चंद्रो तोमर और पराक्षी तोमर के जीवन पर आधारित यह फिल्म इसी साल 25 अक्टूबर को रिलीज होगी. इस फिल्म को बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप ने प्रोड्यूस किया है, जबकि इसका निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया है. इस फिल्म से अलग भूमि पेडनेकर फिल्म पति पत्नी और वो में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें..