Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

शाहरुख खान की 'रईस' के डायरेक्टर ने Howdy Modi पर किया ट्वीट, इवेंट को लेकर कही ये बात

'हाउडी मोदी' (Howdy Modi) को लेकर शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' (Raees) के डायरेक्टर राहुल ढोलकिया (Rahul Dholakia) ने भी ट्वीट किया है...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहरुख खान की 'रईस' के डायरेक्टर ने Howdy Modi पर किया ट्वीट, इवेंट को लेकर कही ये बात

'रईस' के डायरेक्टर ने 'हाउडी मोदी' (Howdy Modi) को लेकर कही ये बात

खास बातें

  1. 'हाउडी मोदी' पर रईस के डायरेक्टर ने किया ट्वीट
  2. इवेंट को लेकर कही ये बात
  3. राहुल ढोलकिया का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

अमेरिका के ह्यूस्टन में आयोजित हुए 'हाउडी मोदी' (Howdy Modi) कार्यक्रम ने दुनियाभर के लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के इस कार्यक्रम में उन्हें और करीब से जानने के लिए भारतीय और अमेरिकी मूल के हजारों लोग मौजूद थे. उनके इस कार्यक्रम पर आम लोगों के साथ ही बॉलीवुड के दिग्गजों ने भी जमकर रिएक्शन दिया है. हाल ही में 'हाउडी मोदी' (Howdy Modi) को लेकर 'रईस' (Raees) फिल्म के डायरेक्टर राहुल ढोलकिया (Rahul Dholakia) ने भी ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने इस कार्यक्रम को 'पीआर मास्टरस्ट्रोक' बताया है. राहुल ढोलकिया (Rahul Dholakia) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

Kareena Kapoor Khan ने जिम में जमकर बहाया पसीना, एक्सरसाइज Video हुआ वायरल


राहुल ढोलकिया (Rahul Dholakia) ने अपने ट्वीट में 'हाउडी मोदी' (Howdy Modi) के अलावा पीएम नरेंद्र मोदी और अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से जुड़ी बात भी की है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "मोदी ने ट्रंप के लिए एक बड़ा फेवर किया है और ट्रंप ने भारतीय और अमेरिकियों को यह महसूस कराया है कि वह कितने महत्वपूर्ण हैं. यह तो दोनों के लिए ही 'विन-विन सिचुएशन' है. पीआर मास्टर स्ट्रोक." राहुल ढोलकिया के इस ट्वीट पर लोग खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. राहुल ढोलकिया के अलावा हाउडी मोदी पर सलमान खान, अक्षय कुमार, कमाल आर खान और अनुपम खेर जैसे कलाकारों ने भी अपनी प्रतिक्रियाएं दी थीं. 

Bigg Boss 13: ऐसा शानदार होगा 'बिग बॉस 13' का हाउस, Salman Khan का यहां दिखेगा जलवा

टिप्पणियां

बता दें पीएम मोदी (PM Modi) ने ह्यूस्टन में आयोजित हुए 'हाउडी मोदी' (Howdy Modi) समारोह में आतंकवाद के साथ-साथ जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 (Article 370) हटाने का भी मुद्दा उठाया. उन्होंने कहा, 'देश के सामने 70 साल से एक चुनौती थी, जिसे कुछ दिन पहले भारत ने इसे 'फेयरवेल' दे दिया है. ये विषय है अनुच्छेद 370 का.' इस दौरान लोगों ने जमकर तालियां बजाईं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... जावेद अख्तर ने ताहिर हुसैन को लेकर किया ट्वीट, दिल्ली पुलिस पर कसा तंज- आपकी निरंतरता को सलाम...

Advertisement