NDTV Khabar

Ghost Trailer: सच्ची घटना पर आधारित हॉरर फिल्म 'घोस्ट' का ट्रेलर रिलीज, Video देख उड़ जाएंगे होश

Ghost Trailer: विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) की अपमकिंग हॉरर फिल्म (Horror Film) 'घोस्ट' का ट्रेलर रिलीज हुआ है. 'घोस्ट' का ट्रेलर देखकर किसी के भी पैरों तले जमीन खिसक सकती है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Ghost Trailer: सच्ची घटना पर आधारित हॉरर फिल्म 'घोस्ट' का ट्रेलर रिलीज, Video देख उड़ जाएंगे होश

Ghost Trailer: हॉरर फिल्म 'घोस्ट' (Ghost) का ट्रेलर हुआ रिलीज

खास बातें

  1. विक्रम भट्ट की अपमकिंग फिल्म 'घोस्ट' का ट्रेलर रिलीज
  2. 'घोस्ट' का ट्रेलर देख उड़ जाएंगे होश
  3. 18 अक्टूबर को रिलीज होगी 'घोस्ट'
नई दिल्ली:

Ghost Trailer Release: बॉलीवुड में हॉरर फिल्मों का अपना अलग ही रुतबा है. खासकर बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) ने 'राज' सीरीज से '1920' तक, अपनी दमदार हॉरर फिल्मों से लोगों को खूब डराने के साथ ही उनका मनोरंजन भी किया है. हाल ही में उनकी अपमकिंग फिल्म 'घोस्ट' (Ghost) का ट्रेलर भी रिलीज हुआ है. 'घोस्ट' (Ghost) का ट्रेलर देखकर किसी के भी पैरों तले जमीन खिसक सकती है. 'घोस्ट' (Ghost) का ट्रेलर इस बात का सबूत है कि भट्ट का जादू दर्शकों को एक अलग दुनिया में ले जा सकता है, जहां हर चीज का डर होता है.

ऐसा शानदार होगा 'बिग बॉस 13' का हाउस, Salman Khan का यहां दिखेगा जलवा

अपनी इस फिल्म के बारे में खुद विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) ने भी कई बातें बताई हैं. विक्रम भट्ट के मुताबिक यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है. 'घोस्ट' (Ghost) करण खन्ना की कहानी है, जिसपर अपनी पत्नी की हत्या का आरोप लगा है. लेकिन वहीं, करण खन्ना का मानना है कि उसकी पत्नी की हत्या किसी आत्मा ने की है. फिल्म में एक शैतान की ऐसी भयावह कहानी है जो दर्शकों को भय से भर देगी. 


इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को खाने को मिली ऐसी चीज, खुशी में करने लगीं Belly Dance, देखें वीडियो

'घोस्ट' (Ghost) के बारे में बताते हुए विक्रम भट्ट ने कहा, "घोस्ट' उन डरावनी फिल्मों में से एक है जिन पर मैंने काम किया है. फिल्म की शानदार एडिटिंग और चुस्त स्क्रिप्ट दर्शकों को अपनी सीटों से चिपके रहने को मजबूर कर देगी. आज ट्रेलर रिलीज हुआ है और हमें भरोसा है कि हम लोगों की उम्मीदों को पूरा करने में सक्षम होंगे. बता दें कि इस फिल्म को बनाने का विचार विक्रम भट्ट के मन में तब आया जब उन्होंने एक अखबार में पढ़ा कि कैसे एक ब्रिटिश अदालत ने एक मामले में एक आत्मा के ट्रायल की अनुमति दी है.

देखें Video:

टिप्पणियां


..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement