अक्षय कुमार ने Howdy Modi में उमड़ी भीड़ को देख किया Tweet, बोले- हम महासागर हैं...

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के 'हाउडी मोदी' (Howdy Modi) कार्यक्रम पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने कार्यक्रम में मौजूद लोगों की संख्या और लोगों की एक्साइटमेंट पर अपना रिएक्शन दिया.

अक्षय कुमार ने Howdy Modi में उमड़ी भीड़ को देख किया Tweet, बोले- हम महासागर हैं...

'हाउडी मोदी' में उमड़ी भीड़ पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने दिया रिएक्शन

खास बातें

  • 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम पर अक्षय कुमार ने किया ट्वीट
  • अक्षय कुमार ने 'हाउडी मोदी' में उमड़ी भीड़ पर दिया रिएक्शन
  • अक्षय कुमार का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

'हाउडी मोदी' (Howdy Modi) का कार्यक्रम केवल अमेरिका और भारत में ही नहीं, बल्कि विश्व में चर्चा का केंद्र बना हुआ है. खास यह है कि 'हाउडी मोदी' (Howdy Modi) कार्यक्रम में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को जानने के लिए वहां अमेरिकी और भारतीय मूल के करीब हजारों लोग मौजूद थे. इस इवेंट को लेकर बॉलीवुड सितारों में भी क्रेज देखने को मिल रहा है. हर कोई इवेंट पर ट्वीट कर अपना रिएक्शन दे रहा है. हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के 'हाउडी मोदी' (Howdy Modi) कार्यक्रम पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने कार्यक्रम में मौजूद लोगों की संख्या और लोगों की एक्साइटमेंट पर अपना रिएक्शन दिया. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

सिंगर अदनान सामी का आया Tweet, बोले- पाकिस्तान से नफरत नहीं...

'हाउडी मोदी' (Howdy Modi) में लोगों की संख्या और उनका उत्साह देख अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने ट्वीट किया. इसमें उन्होंने लिखा, "अकेले हम बूंद भर हैं. साथ मिलकर हम महासागर हैं. हाउडी मोदी कार्यक्रम में लोगों का समुद्र उमड़ा था...पीएम नरेंद्र मोदी को कई क्षेत्रीय भाषाओं में 'ऑल इज वेल' बोलते हुए देखना काफी गर्व और आनंद की बात है." अक्षय कुमार के इस ट्वीट पर लोगों की खूब प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. बता दें कि हाउडी मोदी में नरेंद्र मोदी ने लोगों को संबोधित करते हुए आतंकवाद और अनुच्छेद 370 पर भी खुलकर बातचीत की थी.

'बिग बॉस' के एक्स कंटेस्टेंट को हिमेश रेशमिया का सॉन्ग गाना पड़ा भारी, बीवी ने लगाया चांटा- देखें Video

 बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की बात करें तो उन्होंने हाल ही में मिशन मंगल के जरिए खूब धमाल मचाया था. इसके अलावा वह कई फिल्मों से धमाल मचाने वाले हैं, जिसमें सूर्यवंशी, गुड न्यूज और लक्ष्मी बम शामिल है. जहां सूर्यवंशी में अक्षय कुमार एक कॉप की भूमिका में नजर आएंगे तो वहीं फिल्म गुड न्यूज सरोगेसी पर आधारित है. इसके अलावा अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम हॉरर कॉमेडी फिल्म है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com