Baazar Trailer: पैसों के लिए कुछ भी करने को तैयार सैफ अली खान, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा Video

बिजनेसमैन के तौर पर बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान अपनी आने वाली फिल्म 'बाजार' (Bazaar) में दमदार रोल करते हुए नजर आ रहे हैं.

Baazar Trailer: पैसों के लिए कुछ भी करने को तैयार सैफ अली खान, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा Video

Bazaar फिल्म में सैफ अली खान (Saif Ali Khan)

खास बातें

  • पैसों के पीछे सैफ अली खान
  • 'बाजार' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • सोशल मीडिया पर हो रहा ट्रेंड
नई दिल्ली:

बिजनेसमैन के तौर पर बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान अपनी आने वाली फिल्म 'बाजार' (Bazaar) में दमदार रोल करते हुए नजर आ रहे हैं. 'बाजार' फिल्म का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में वह दलाल स्ट्रीट में पैसे लगाने के वाले मशहूर बिजनेसमैन शकुन कोठारी के किरदार में हैं. इलाहाबाद यूनिवर्सिटी से पढ़ाई करके जॉब की तलाश में मुंबई पहुंचे स्मार्ट और इंटेलिजेंट शख्स को शकुन का साथ मिलता है. वह शख्स एक्टर रोहन मेहरा होते हैं, जो एक्ट्रेस राधिका आप्टे के साथ फिल्म में रोमांस करते हुए भी दिखेंगे. इन स्टार्स के अलावा इस फिल्म में चित्रांगदा सिंह भी हैं.

Bigg Boss 12: बेहोश हुए करणवीर तो गुस्से में आए श्रीसंत, जोड़ियों ने यूं बजाया सिंगल का बैंड

इस फिल्म में सैफ अली खान काफी दमदार डॉयलॉग बोलते हुए नजर आ रहे हैं. कुछ ऐसे डायलॉग जिसे सुनने के बाद आप भी थोड़े फिल्म को लेकर गंभीर हो जाएंगे. शकुन के किरदार में सैफ अली खान बोल रहे हैं, 'हार और जीत में एक ही फर्क होता है... भूख'.

एक और डायलॉग में सैफ बोले- 'मुझे सिर्फ प्रॉफिट में इंटरेस्ट है, नोट का मालिक बनने के लिए उसे कमाना पड़ता है.. पैसा उसका है जो धंधा जानता है और मैं हूं धंधो नो गंदो छोकरो..' ट्रेलर में राधिका आप्टे का भी जबरदस्त डायलॉग सुनने को मिला. रोहन से बात करते हुए वह बोलती हैं, 'बड़ा आदमी बनने के लिए लाइन क्रॉस करनी पड़ती है.'

देखें ट्रेलर-


दोस्तों को एयरपोर्ट छोड़ने आई बाहुबली की एक्ट्रेस, बेकाबू होकर करने लगी डांस- देखें Video

फिलहाल इस फिल्म में शानदार डायलॉग की कमी नहीं है और हर कोई किसी न किसी बात पर डायलॉग बोलता दिख रहा है. फिल्म को गौरव चावला ने डायरेक्ट किया है और वियाकॉम 18 मोशन पिक्चर्स, धीरज वाधवन समेत कई लोगों ने प्रोड्यूस किया है. यह फिल्म इसी साल 26 अक्टूबर को रिलीज हो रही है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com