NDTV Khabar

Bigg Boss 12: बेहोश हुए करणवीर तो गुस्से में आए श्रीसंत, जोड़ियों ने यूं बजाया सिंगल का बैंड

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) में अब जोड़ियों और सिंगल्स की जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है. सेलिब्रेटी और कॉमनर्स के बीच होने वाले नोंक-झोंक अगले लेवल पर जा चुका है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 12: बेहोश हुए करणवीर तो गुस्से में आए श्रीसंत, जोड़ियों ने यूं बजाया सिंगल का बैंड

Bigg Boss 12: गुस्से में आए श्रीसंत, जोड़ियों ने कुछ यूं किया टॉर्चर

खास बातें

  1. करणवीर-श्रीसंत हुए परेशान
  2. जोड़ियां बजा रही सिंग की बैंड
  3. टॉर्चर चेयर पर होगा बवाल
नई दिल्ली:

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) में अब जोड़ियों और सिंगल्स की जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है. सेलिब्रेटी और कॉमनर्स के बीच होने वाले नोंक-झोंक अगले लेवल पर जा चुका है. मंगलवार को आने वाले एपिसोड में बिग बॉस के घर में कुछ ऐसा होने वाला है, जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. जी हां, लग्जरी टास्क के दौरान जोड़ी बनाम सिंगल के बीच जंग होते हुए देखा जाएगा, जिसमें सेलिब्रेटी को एक टॉर्चर चेयर पर बैठना होगा और उन्हें वहां से हटाने के लिए विरोधी टीम को बिना हाथ लगाए हर कोशिश करनी होगी. टास्क में लोग इतने लीन हो जाते हैं कि जोड़ियां जीतने के लिए गेम में कई अजीबो-गरीब हरकतें करती हैं.

दोस्तों को एयरपोर्ट छोड़ने आई बाहुबली की एक्ट्रेस, बेकाबू होकर करने लगी डांस- देखें Video

क्राउन पर नेहा, करणवीर, दीपिका, श्रृष्टि जाकर बैठती हैं, जिसमें जोड़ियां की टीम घर का कूड़ा, आटा, पानी, नींबू आदि डालकर उन्हें वहां से उठने के लिए मजबूर करना होगा. इसी दौरान क्रिकेटर श्रीसंत काफी गुस्से में नजर आते हैं और भड़क उठते हैं. सिंगल की टीम भी टॉर्चर चेयर पर तब तक नहीं उठती, जब तक उन्हें उम्मीद से अधिक टॉर्चर नहीं कर दिया जाता. सिंगल में करणवीर बोहरा टॉर्चर चेयर पर बैठते हैं तो उनके साथ जोड़ियां इतने पीछे पड़ जाते हैं की बेहोशी की हालत में कुर्सी से गिर पड़ते हैं.
 


Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सवाल-जवाब में उलझ गए जेठालाल, कुछ यूं मनाया जा रहा गणेशोत्सव

टिप्पणियां

बिग बॉस के घर में यह दूसरा लग्जरी टास्क है. इससे पहले हुए टास्क में सदस्यों की गलतियों की वजह से बिग बॉस ने रद्द कर दिया था. जिसकी वजह से इस बार सभी सदस्य टास्क में काफी एग्रेसिव दिख रहे हैं. दर्शकों के लिए यह चाहे जितना इंटरटेनिंग हो, लेकिन घर में इस टास्क के बाद भूचाल मचने वाला है. जोड़ियों और सिंगल के बीच काफी दरार भी आ सकते हैं. देखना होगा कि इस लग्जरी टास्क के बाद घर का माहौल कितना बदलता है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement