सैफ अली खान ने CAA पर तोड़ी चुप्पी, बोले- विरोध करना हर किसी का अधिकार...

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने नागरिकता संशोधन कानून (CAA) पर तोड़ी चुप्पी, इंटरव्यू में कही ये बात.

सैफ अली खान ने CAA पर तोड़ी चुप्पी, बोले- विरोध करना हर किसी का अधिकार...

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर कही ये बात

खास बातें

  • सैफ अली खान ने CAA पर तोड़ी चुप्पी
  • एक्टर ने इंटरव्यू में कही ये बात
  • सैफ अली खान का इंटरव्यू हुआ वायरल
नई दिल्ली:

नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) के खिलाफ राष्ट्रव्यापी प्रदर्शनों पर अब बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का रिएक्शन आया है. सैफ अली खान इस देश के नागरिक होने के नाते मौजूदा हालात को लेकर चिंतित हैं. 49 वर्षीय एक्टर सैफ अली खान बॉलीवुड के उन चुनिंदा कलाकारों में से एक हैं जिन्होंने नये कानून के खिलाफ प्रदर्शनों के कारण फैली अशांति पर प्रतिक्रिया दी है. सैफ (Saif Ali Khan) ने देश में राजनीतिक परिदृश्य पर कहा, "कई चीजें है जिससे हम चिंतित हैं, देखता हूं कि ये सब कहां जाकर खत्म होगा."

बॉलीवुड सिंगर ने एक्ट्रेस कंगना रनौत पर साधा निशाना, बोले- कोई इतना अज्ञानी कैसे हो सकता है?

फरहान अख्तार (Farhan Akhtar), परिणति चोपड़ा, ऋचा चड्ढा, मोहम्मद जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub), अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap), शबाना आजमी, जावेद अख्तर, ऋतिक रोशन और स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) जैसी कई बॉलीवुड हस्तियों ने संशोधित नागरिकता कानून को लेकर अपनी चिंता जाहिर की है. फिल्म इंडस्ट्री के नामी कलाकारों की चुप्पी को लेकर सोशल मीडिया पर सवाल उठ रहे हैं, वहीं 'सेक्रेड गेम्स' के स्टार सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने कहा कि हर किसी के पास अपने विचार अभिव्यक्त करने या न करने का अधिकार है. 

BHU में हुई गिरफ्तारी के विरोध में छात्र ने डिग्री लेने से किया इंकार, तो बॉलीवुड डायरेक्टर का यूं आया रिएक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने इंटरव्यू में कहा, "शांतिपूर्वक प्रदर्शन करना हर किसी का अधिकार है और न करना भी हर व्यक्ति का अधिकार है." सैफ अली खान ने कहा कि वह स्थिति को बेहतर तरीके से समझने की कोशिश कर रहे हैं और अच्छी तरह से समझने के बाद ही अपनी राय बनाएंगे. सैफ अली खान ने कहा, "प्रेस में काफी कुछ लिखा गया है, कई चीजें हैं जिसने हमें चिंता करने की वजह दी है." उन्होंने कहा कि कई मायनों में भारत को खुद को परिभाषित करना होगा.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...