बॉलीवुड सिंगर ने एक्ट्रेस कंगना रनौत पर साधा निशाना, बोले- कोई इतना अज्ञानी कैसे हो सकता है?

बॉलीवुड सिंगर विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर उनके बयान को लेकर निशाना साधा है.

बॉलीवुड सिंगर ने एक्ट्रेस कंगना रनौत पर साधा निशाना, बोले- कोई इतना अज्ञानी कैसे हो सकता है?

विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) ने एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर साधा निशाना

खास बातें

  • कंगना रनौत ने नागरिकता संशोधन कानून पर हुए विरोध के लिए दिया बयान
  • अपने बयान को लेकर निशाने पर आईं कंगना रनौत
  • विशाल ददलानी ने कंगना रनौत को लेकर किया ट्वीट
नई दिल्ली:

नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) के खिलाफ हुए विरोध प्रदर्शन के दौरान हुई तोड़-फोड़ को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने टिप्पणी की थी, जिसे लेकर अब वर लोगों के निशाने पर आ गई हैं. हाल ही में उनके इस बयान को लेकर बॉलीवुड के मशहूर सिंगर विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) ने रिएक्शन दिया है, साथ ही उनके लिए एक ट्वीट भी किया है जो खूब वायरल हो रहा है. विशाल ददलानी ने अपने ट्वीट में लिखा कि कोई इतना अज्ञानी कैसे हो सकता है. विशाल ददलानी का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

BHU में हुई गिरफ्तारी के विरोध में छात्र ने डिग्री लेने से किया इंकार, तो बॉलीवुड डायरेक्टर का यूं आया रिएक्शन

विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) ने अपने ट्वीट में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बयान पर निशाना साधते हुए लिखा, "कोई इतना अज्ञानी कैसे हो सकता है? यह विशेषाधिकार की आवाज है, जो यह दिखाने की कोशिश कर रही हैं कि वह आम आदमी से कितनी बेहतर हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हर भारतीय प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से टैक्स का भुगतान करता है. प्रत्येक लेनदेन पर जीएसटी लगाया जाता है. अमीर को यह सोचना बंद कर देना चाहिए कि वो कितना स्पेशल है." 

मुजफ्फरनगर में UP पुलिस ने की तोड़फोड़ तो भड़के फिल्म निर्माता, बोले- क्या अब न्यायिक जांच होगी?

इसके आगे विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के संबंध में एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "और कोई कितना भी टैक्स दे या न दे...किसी को भी संपत्ति को नष्ट करने का अधिकार नहीं है, चाहे वह सार्वजनिक हो या निजी. न ही किसी अधिकारी को शांतिपूर्ण प्रदर्शनकारियों पर हिंसक हमले करने या उन्हें रोकने का अधिकार है." बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) पर हुए विरोध प्रदर्शन के लिए कहा था कि जब आप प्रदर्शन करें, तो पहली चीज यह ध्यान रखें कि यह हिंसा में न बदले. हमारी जनसंख्या में से केवल 3-4 प्रतिशत लोग ही टैक्स देते हैं और बाकी लोग उन्हीं पर निर्भर होते हैं. तो आपको किसने बसें और ट्रेन जलाने, देश में हंगामा करने का अधिकार दिया है?

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com