मुजफ्फरनगर में UP पुलिस ने की तोड़फोड़ तो भड़के फिल्म निर्माता, बोले- क्या अब न्यायिक जांच होगी?

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में एनडीटीवी की ख़ास पड़ताल में यह सामने आया है कि मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में शुक्रवार को पुलिस ने तोड़फ़ोड़ की. इस बात पर फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) भड़के नजर आए.

मुजफ्फरनगर में UP पुलिस ने की तोड़फोड़ तो भड़के फिल्म निर्माता, बोले- क्या अब न्यायिक जांच होगी?

यूपी पुलिस (UP Police) पर भड़के विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj)

खास बातें

  • यूपी पुलिस पर भड़के बॉलीवुड फिल्म निर्माता
  • ट्वीट कर विशाल भारद्वाज ने कहा कि घृणा आती है
  • विशाल भारद्वाज ने यूपी पुलिस को लेकर साधा निशाना
नई दिल्‍ली:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में एनडीटीवी की ख़ास पड़ताल में यह सामने आया है कि मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में शुक्रवार को पुलिस ने तोड़फ़ोड़ की और ये सब कैमरे में क़ैद न हो इसलिए पुलिस ने तमाम सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ दिए. मुजफ़्फरनगर के खालापार इलाके में पुलिस ने पहले एक मस्ज़िद की खिड़की तोड़ी और फिर एक पुलिस वाला चुन-चुन कर सीसीटीवी कैमरे तोड़ता नजर आया. पुलिस के इस कदम को लेकर उनकी चारों तरफ आलोचनाएं हो रही हैं. हाल ही में इस मामले पर बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) भी भड़के नजर आए. उन्होंने यूपी पुलिस को लेकर एक ट्वीट भी किया, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

सलमान खान की 'दबंग 3' ने 5वें दिन दिखाई दबंगई, कमा डाले इतने करोड़

विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) ने यूपी पुलिस (UP Police) के इस काम पर आपत्ति जताते हुए लिखा, "एनडीटीवी पर यह देखकर घृणा आ रही है कि यूपी पुलिस आखिर कर क्या रही है. सीसीटी तोड़ना और नुकसान पहुंचाना. सार्वजनिक संपत्ति को हानि पहुंचाना. अब क्या? क्या अब इसकी कोई न्यायिक जांच होगी?" विशाल भारद्वाज के इस ट्वीट ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी है, साथ ही लोगों ने भी उनके इस ट्वीट पर अपना रिएक्शन दिया है. 

अनुराग कश्यप को ट्विटर यूजर ने कहा 'नक्सली' तो डायरेक्टर ने लगाई फटकार, बोले- इसका मतलब बता दे भाई...

बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर पूर्वोत्तर के राज्यों के साथ-साथ पूरे देश में जमकर विरोध प्रदर्शन हुआ था. लेकिन उत्तर प्रदेश के कई जिलों में यह विरोध प्रदर्शन हिंसा में भी बदल गया. इसके साथ ही प्रदर्शनकारियों द्वारा कई जगह तोड़फोड़ करने और उत्पाद मचाने की भी खबर सामने आई. लोगों द्वारा सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने की बात पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने कड़ा एक्शन लेते हुए कहा कि जिसने भी उत्पाद मचाया है, उसकी पहचान करके उनकी संपत्ति से भरपाई की जाएगी. लेकिन वहीं, मुजफ्फरनगर सीसीटीवी फ़ुटेज में पुलिस वाले अंधेरे में तोड़फ़ोड़ करते दिख रहे हैं. एक पुलिस वाला डंडा मारकर दुकान के अंदर रखा सामान तोड़ता दिख रहा है.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...