सलमान खान की एक्ट्रेस ने इस शख़्स पर जमकर बरसाए घूंसे, video हुआ वायरल

सलमान खान (Salman Khan) की इस एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा, जिसमें वो इस शख्स पर जमकर घूंसे बरसाती हुई नजर आ रही हैं.

सलमान खान की एक्ट्रेस ने इस शख़्स पर जमकर बरसाए घूंसे, video हुआ वायरल

सलमान खान (Salman Khan) की इस एक्ट्रेस का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सलमान खान की इस एक्ट्रेस का वीडियो हुआ वायरल
  • शख्स पर जमकर घूंसे बरसा रही हैं जरीन खान
  • जरीन खान ने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया है
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म 'वीर' से बॉलीवुड (Bollywood) में डेब्यू कर चुकीं एक्ट्रेस जरीन खान (zareen Khan) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जरीन खान (zareen Khan)  का यह वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जरीन खान (zareen Khan) बॉक्सिंग करती दिख रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बॉक्सिंग सीखने के लिए  जरीन खान जमकर पसीना बहा रही हैं. जरीन अपने ताबड़तोड़ पंच से ट्रेनर को भी हैरान कर रही हैं. उन्होंने यह वीडियो 'वुमन्स डे' (Women's Day) पर शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करने के साथ उन्होंने कैप्शन भी लिखा है.

Bhojpuri Cinema: निरहुआ से शादी के लिए आम्रपाली दुबे ने उनकी मम्मी को यूं लगाया मक्खन, वायरल हुआ Video

 

 

सलमान खान (Salman Khan) की एक्ट्रेस जरीन खान (zareen Khan) ने लिखा कि हम रोजाना महिला सशक्त बनाकर हम रोजाना 'वुमन्स डे' (Women's Day) सेलिब्रेट कर सकते हैं. उन्होंने लिखा कि महिलाओं को फिजिकली और मेंटली दोनों रूप से मजबूत होना पड़ेगा. जरीन खान हालांकि फिल्मों में उतनी एक्टिव नहीं दिख रही है, लेकिन सोशल मीडिया पर अपने फैंस को हमेशा अपने वीडियो शेयर कर तोहफा देती हैं. जरीन खान अपने डांस वीडियो के अलावा अपने इवेंट्स की तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं.

सलमान खान ने अपनी दोनों मम्मियों के साथ शेयर की फोटो, फैंस बोले- 'शुभानअल्लाह' - देखें Photos

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zareen Khan ????????✨???????? (@zareenkhan) on

 

जरीन खान (zareen Khan) 'वीर (2010)' के अलावा 'रेडी', 'हाउसफुल 2' और 'हेट स्टोरी 3' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.  इसके अलावा जरीन खान हॉरर फिल्म '1921' में भी दिखीं थीं, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का झंडा नहीं गाड़ सकी. यही नहीं, 2017 में आई उनकी 'अकसर 2' को भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था. जरीन खान (zareen Khan) तमिल और पंजाबी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...